Ajeeb Daastaans actor Armaan Ralhan: After Befikre debut I only had similar offers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 24, 2021 9:00 am
Location
Advertisement

'अजीब दास्तान' के अभिनेता अरमान रल्हन को अलग भूमिकाओं की तलाश

khaskhabar.com : शुक्रवार, 07 मई 2021 1:39 PM (IST)
'अजीब दास्तान' के अभिनेता अरमान रल्हन को अलग भूमिकाओं की तलाश
मुंबई। अभिनेता अरमान रल्हन ने रणवीर सिंह-वाणी कपूर अभिनीत फिल्म "बेफिक्रे" से अपने अभिनय की शुरूआत की और उन्हें हाल ही में ओटीटी एंथोलॉजी "अजीब दास्तान" में देखा गया था। अरमान कहते हैं कि 2016 की उनकी पहली फिल्म के बाद उनके पास कुछ प्रस्ताव थे लेकिन वे सभी एक निवेश बैंकर अनय की उनकी "बेफिक्रे" जैसी भूमिका के समान थे । अरमान ने आईएएनएस को बताया कि "क्या हुआ कि 'बेफिक्रे' के बाद एक या दो फिल्में थीं, जो मेरे द्वारा की गई फिल्मों से बहुत मिलती-जुलती थीं। मैं कुछ ऐसा करना चाहता था, जिससे मुझे खुद का एक अलग पक्ष दिखाने का मौका मिले। इसके बाद मुझे दो फिल्में मिली थीं, लेकिन उन्हें पीछे कर दिया गया और फिर आगे धकेल दिया गया और आखिरकार शशांक खेतान की अजीब दास्तान मिली ।"

"अजीब दास्तान" चार कहानियों का एक संकलन है और अरमान पहले खंड में दिखाई देते हैं, जिसका निर्देशन शशांक खेतान द्वारा किया गया है । इसमें फातिमा सना शेख के साथ जयदीप अहलावत हैं।

उन्होंने कहा, "अजीब दास्तान पिछले साल रिलीज होने वाली थी लेकिन महामारी के कारण सब कुछ देरी से शुरू हुआ। इसलिए, महामारी के कारण एक अतिरिक्त वर्ष और जुड़ गया। चीजों ने बस इस तरह से काम किया, लेकिन मैं अंतर को कम करने और अधिक काम करने की इच्छा रखता हूं।"

अरमान ने दावा किया कि वे लगातार किरदारों में विविधता की तलाशने की कोशिश करते हैं। "मैं अलग-अलग किरदार निभाने के लिए फिल्मों में आया हूं। मजा तभी आता है जब आप ऐसे लोगों का किरदार निभाएं जो आपसे अलग हैं। इसलिए, मेरे लिए किसी ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाना है जो मेरे लिए नहीं है। मेरे लिए बहुमुखी बनना है और अलग तरह के किरदार निभाने हैं।"

उन्होंने कहा, "कभी-कभी आप अपने करियर में एक जैसी भूमिकाए निभा सकते हैं, लेकिन विचार यह है कि आप बदलते रहें और अलग-अलग काम करते रहें।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement