Ajay Devgan will give financial grant of 51 lakh rupees-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:53 am
Location
Advertisement

अजय देवगन देंगे 51 लाख रुपये का आर्थिक अनुदान

khaskhabar.com : गुरुवार, 02 अप्रैल 2020 11:19 AM (IST)
अजय देवगन देंगे 51 लाख रुपये का आर्थिक अनुदान
मुंबई, | बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों की सहायता के लिए फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्प्लाइज (एफडब्ल्यूआईसीई) को 51 लाख रुपये का आर्थिक अनुदान देंगे क्योंकि कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए बुलाए गए लॉकडाउन के चलते इनके पास फिलहाल कोई काम नहीं है। इस खबर की पुष्टि करते हुए एफडब्ल्यूआईसीई के महासचिव अशोक दुबे ने कहा, "अजय देवगन ने एफडब्ल्यूआईसीई को 51 लाख रुपये दान देने का फैसला लिया है।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे इस बात की खुशी है कि अजय और रोहित (शेट्टी) जैसे लोग इन दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों की मदद कर रहे हैं, जिन्हें इस मुश्किल घड़ी में इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है। हमें कुछ और लोगों की भी जानकारी मिली है, जो आर्थिक मदद देना चाहते हैं। हम उन्हें अकांउट डिटेल्स उपलब्ध करा रहे हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि अधिक से अधिक लोग इन श्रमिकों की मदद के लिए आगे आएंगे।"

एफडब्ल्यूआईसीई की ओर से अपने पांच लाख से अधिक सदस्यों की मदद के लिए कोई कसर नहीं छोड़ा जा रहा है।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इंडस्ट्री के पहले ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के 25,000 से अधिक दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियोंकी मदद करने का बीड़ा उठाया, जिनकी जिंदगी लॉकडाउन की वजह से प्रभावित हुई है।

फिल्मकार रोहित शेट्टी ने भी एफडब्ल्यूआईसीई को 51 लाख रुपये दिए हैं। फ्रेम्स प्रोडक्शन कंपनी और शशी सुमित प्रोडक्शंनस की ओर से भी आर्थिक सहायता और राशन मुहैया कराया गया है। एफडब्ल्यूआईसीई इनका उपयोग जूनियर आर्टिस्ट, स्टंट आर्टिस्ट, लाइट मैने, स्पॉट बॉयज जैसे अपने सदस्यों की सहायता के लिए कर रही

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement