After Shahid and Vidya, Kartik Aaryan on choreographer Roopal Tyagi radar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 2:56 pm
Location
Advertisement

शाहिद और विद्या के बाद कोरियोग्राफर रूपल त्यागी के रडार पर ये अभिनेता

khaskhabar.com : शनिवार, 02 जुलाई 2022 11:20 AM (IST)
शाहिद और विद्या के बाद कोरियोग्राफर रूपल त्यागी के रडार पर ये अभिनेता
मुंबई । टीवी शो 'सपने सुहाने लड़कपन के' में गुंजन की मुख्य भूमिका निभा चुकीं अभिनेत्री रूपल त्यागी ने खुलासा किया है कि वह बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन को कोरियोग्राफ करना पसंद करेंगी।

रूपल, जो बॉलीवुड में एक सहायक कोरियोग्राफर के रूप में भी काम करती हैं, कहती हैं, "मैं बहुत भाग्यशाली थी कि मुझे फिल्म 'भूल भुलैया' के गाने 'मेरे ढोलना' में पोनी वर्मा (बॉलीवुड कोरियोग्राफर) की सहायता करने का मौका मिला।

"इसके अलावा, शाहिद कपूर और विद्या बालन जैसे कई लोकप्रिय सितारों को कोरियोग्राफ करने का अवसर मिलने के बाद, अब मैं कार्तिक आर्यन के साथ काम करना पसंद करूंगी। मैं वर्षों पहले ('भूल भुलैया 2' में) उसी गाने पर उनके प्रदर्शन से उनका दिल जीतते हुए देखने के बाद और अधिक उत्सुक हूं।"

अपनी आगामी अभिनय परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, 'बिग बॉस 9' की अभिनेत्री ने आगे कहा, "मैं अब और अधिक परिपक्व किरदार निभाने की उम्मीद कर रही हूं .. ऐसे चरित्र जो अधिक बारीक और स्तरित हैं। वास्तव में, मैं पहले से ही बातचीत कर रही हूं कुछ ऐसा ही है, लेकिन मैं अभी ज्यादा कुछ नहीं बता सकती। लेकिन अगर ऐसा होता है, तो यह बहुत ही मजेदार और दिलचस्प होगा।"

रूपल फिलहाल वेब सीरीज 'बीवी एंड मी' का हिस्सा हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement