Adivi Sesh: I canot be Major Sandeep, but I can be his parents second son-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 2, 2022 11:19 am
Location
Advertisement

मैं मेजर संदीप नहीं हो सकता, लेकिन मैं उनके माता-पिता का दूसरा बेटा हो सकता हूं : अदिवी सेश

khaskhabar.com : गुरुवार, 19 मई 2022 12:58 PM (IST)
मैं मेजर संदीप नहीं हो सकता, लेकिन मैं उनके माता-पिता का दूसरा बेटा हो सकता हूं : अदिवी सेश
मुंबई 'मेजर' अभिनेता अदिवी सेश ने फिल्म के निर्माण के दौरान मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के परिवार के साथ समय बिताने के बारे में बात की। 'मेजर' से 'ओह ईशा' के गाने के लॉन्च पर बोलते हुए, अभिनेता ने मीडिया से कहा कि हमने चाचा और अम्मा (मेजर संदीप के माता-पिता) को एक बार मिलने के लिए राजी किया। चाचा ने मुझे एक-दो बार फोन किया जब मैंने पहले उनसे संपर्क करने की कोशिश की थी, फिर हमारी टीम की एक लड़की ने उनसे बात की ताकि वह हमसे बात करने के लिए राजी हो सके। आखिरकार, वह हमसे मिलने के लिए तैयार हो गए।

सेश ने बताया कि जब मैं उनसे मिला, तो उन्होंने मुझे बताया कि बॉलीवुड या यहां तक कि मलयालम सिनेमा के बहुत से फिल्म निर्माताओं ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन उन्होंने हर बार मना कर दिया क्योंकि उन सभी ने यह धारणा बनाई थी, कि वे हम पर उपकार कर रहे थे। उन्हें लगा कि यह उनके बेटे की कहानी को चित्रित करने के लिए हमारी ओर से एक वास्तविक प्रयास था।

अभिनेता ने कहा कि फिल्मांकन के दौरान, चाचा और अम्मा मेरा परिवार बन गए। मैं मुख्य ऑफ स्क्रीन मेजर तो नहीं बन सकता पर मैं उनका दूसरा बेटा बनने की कोशिश कर सकता हूं।

उन्होंने कहा कि हमने महान व्यक्ति के सम्मान में मलयालम में भी फिल्म की डबिंग की है क्योंकि वह केरल से थे। इस निर्णय के संबंध में कोई व्यावसायिक विचार नहीं थे।

'मेजर' 3 जून को हिंदी, तेलुगु और मलयालम के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement