Aditi Sharma became emotional as she read the script of web show crash -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 13, 2021 3:41 pm
Location
Advertisement

वेब शो क्रैश की स्क्रिप्ट पढ़ते ही अदिति शर्मा हो गईं इमोशनल

khaskhabar.com : शनिवार, 27 फ़रवरी 2021 4:19 PM (IST)
वेब शो क्रैश की स्क्रिप्ट पढ़ते ही अदिति शर्मा हो गईं इमोशनल
मुंबई| अदिति शर्मा ऑल्ट बालाजी के शो क्रैश में काजल के किरदार में हैं। वह इस शो के बारे में बताती हैं कि जब उन्होंने शो की पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी थी, तो अपने आंसू रोक नहीं पाई थीं।

वेब सीरीज क्रैश जब से लांच हुआ है, उस वक्त से यह शो, आम शो से अलग होने के कारण चर्चे में बना हुआ है। ऑल्ट बालाजी ऐसे ही विभिन्न तरह के शोज के लिए एक खास प्लेटफॉर्म बन गया है। यह शो भावनात्मक होने के कारण, बैकग्राउंड में क्लासिक बॉलीवुड गाने बजने के कारण और मुंबई के आइकॉनिक लोकेशंस पर शूट होने के कारण बेहद लोकप्रिय हो गया है।

अदिति शर्मा शो में काजल की भूमिका में हैं और शो में उनका बेहद इमोशनल और मजबूत किरदार है। जिन्होंने इसे गोद लिया है, उस मां के साथ लगातार इनके किरदार को संघर्ष करते हुए दिखाया गया है, क्योंकि वह महिला मानसिक रूप से स्थिर नहीं है और जो डिप्रेशन का शिकार हैं। इन सबके बीच काजल किस तरह से अपनी इस मां को संभालती है और उसकी बस एक ही ख्वाहिश होती है कि वह अपने भाई बहन के साथ दोबारा मिल जाए।

अदिति उन दिनों को याद करती हैं, जब उन्हें पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ने को दी गई थी।

उन्होंने कहा, "कहानी बिल्कुल दिल को छू लेने वाली है, यही वजह है कि जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं रोने लगी थी। मुझे पूरा यकीन है कि जिसने भी इसे पढ़ा होगा, और अगर वह संवेदनशील होंगे, तो उनकी आंखों से आंसू नहीं थमे होंगे। हम सभी ने इस शो को अपना बेस्ट दिया है। यह मेरे करियर के लिए अबतक का बेस्ट लम्हा है, जिस पर मुझे फक्र है। मैं बहुत उत्साहित हूं कि लोग इसे देखें और उतना ही पसंद करें और प्यार दें, जितने प्यार से हम सबने इसे बनाया है।"

क्रैश सीरीज की कहानी चार भाई बहनों की कहानी है। शो में कबीर का किरदार कुंज आनंद ने निभाया है। काजल का किरदार अदिति शर्मा निभा रही हैं। रहीम के किरदार में रोहन मेहरा हैं और आलिया का किरदार अनुष्का सेन ने निभाया है। ये सभी तब अनाथ हो जाते हैं, जब इनके माता -पिता की एक कार दुर्घटना में मौत हो जाती है और इसके बाद ये सभी बिछड़ जाते हैं और इन्हें अलग अलग परिवारों द्वारा गोद लिया जाता है। कबीर, जो कि सबसे बड़ा भाई है, उसे कोई गोद नहीं लेता है और वह बड़ा होकर पुलिस इंस्पेक्टर बनता है और उसका एक ही मिशन है कि वह अपने भाई बहनों को एक करके रहेगा। फिर चाहे इसके लिए उन्हें किसी भी परेशानी का सामना क्यों न करना पड़े।

शो में शानदार कास्ट हैं, जिनमें जैन इमाम, रोहन मेहरा, अदिति शर्मा, कुंज आनंद और अनुष्का सेन शामिल हैं। सीरीज के निर्देशन का पूरा श्रेय कुशाल जावेरी को जाता है। सीरीज का निर्माण शोभा कपूर और एकता कपूर ने किया है और निर्देशन कुशाल जावेरी ने किया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement