Aditi Rao Hydari set for red carpet debut at Cannes-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 28, 2022 11:57 pm
Location
Advertisement

अदिति राव हैदरी कान्स में रेड कार्पेट डेब्यू के लिए तैयार

khaskhabar.com : बुधवार, 18 मई 2022 6:46 PM (IST)
अदिति राव हैदरी कान्स में रेड कार्पेट डेब्यू के लिए तैयार
नई दिल्ली । 75वें वार्षिक कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने के लिए अदिति राव हैदरी पूरी तरह तैयार हैं।

एक्ट्रेस कहती है कि मैं ऐसे लोगों से मिलना चाहती हूं जिन्हें मैंने संघर्ष करते हुए करियर में आगे बढ़ते हुए देखा है। फिल्में और फिल्म निर्माता, यह सब सिनेमा के बारे में है। मेरे लिए सिनेमा किसी जादू की तरह है। मुझे हमेशा लगता था कि यह मेरी पहुंच से बाहर है। इसलिए, मैं इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर भाग्यशाली महसूस करती हूं। इस बार कान्स फिल्म मार्केट में इंडियन पवेलियन समारोह में छह फिल्में पेश करेगा- 'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट' (हिंदी, अंग्रेजी, तमिल), 'गोदावरी' (मराठी), 'अल्फा बेटा गामा' (हिंदी), ' बूमबा रिडिया (मिशिंग), 'धूइन' (मैथिली) और 'निराय थाथकलुल्ला मरम' (मलयालम)।

एक्ट्रेस ने कहा कि वह मलयालम फिल्म 'निराय थथाकलुल्ला मरम' देखने के लिए उत्सुक हैं।

यह साल वास्तव में बेहद खास है, क्योंकि भारत का यह 75 वर्ष है और कान्स का भी यह 75वां साल है। इस फेस्टिवल में भारत और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को सम्मानित किया जा रहा है। जिसमें कई सारे लोग मौजूद होंगे। लेकिन मैं मैं मलयालम का हिस्सा देखना चाहूंगी। यह एक ऐसी जगह है, जहां आप अपने आप को सिनेमा और ऐसे लोगों से घिरे नजर आते हैं, जिनके अंदर सिनेमा के प्रति एक जुनून है।

वहां यह सिनेमा समय अद्धभुत होगा। मुझे लगता है कि लोगों से मिलने और सिनेमा देखने का यह बहुत अच्छा अवसर है। यह फेस्टिवल दुनिया को करीब लाता है।

आपको बता दें कि अदिति को दो साल पहले एक बड़े समारोह में मेकअप ब्रांड के ओर से शामिल होना था, लेकिन कोविड 19 के कारण सब कुछ रोक दिया गया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement