Actress Kangana said, Look at how my dreams were broken, not rape-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 10:54 pm
Location
Advertisement

अभिनेत्री कंगना ने कहा, देखो मेरे सपनों को कैसे तोड़ा, यह बलात्कार नहीं?

khaskhabar.com : गुरुवार, 17 सितम्बर 2020 8:45 PM (IST)
अभिनेत्री कंगना ने कहा,  देखो मेरे सपनों को कैसे तोड़ा, यह बलात्कार नहीं?
मुंबई । अभिनेत्री कंगना रनौत ने गुरुवार को अपने टूटे हुए दफ्तर की तस्वीरें साझा कीं, जिसे 'अवैध निर्माण' बताते हुए बीएमसी ने हाल ही में नुकसान पहुंचाया था। इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, "ये रेप है, मेरे सपनों का, मेरे हौसलों का, मेरे आत्मसम्मान का और मेरे भविष्य का।"

कंगना ने अपने ट्वीट में कांग्रेस को टैग किया और साथ ही 'नेशनल अनइंप्लॉयमेंट डे' का हैशटैग भी इस्तेमाल किया। ऐसा कर कंगना ने शायद उस राजनीतिक दल पर तंज कसा है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस मना रही है।

अपने एक दूसरे ट्वीट में भी कंगना ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को टैग करते हुए लिखा है, "मेरे कर्म स्थान को श्मशान बना दिया, नजाने कितने लोगों का रोजगार छीन लिया, एक फिल्म यूनिट कई सौ लोगों को रोजगार देती है, एक फिल्म रिलीज होकर थिएटर से लेकर पॉपकॉर्न बेचने वाले का घर चलता है, हम सबसे रोजगार छीन के वो लोग आज राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस मना रहे हैं।"

कंगना ने आगे यह भी लिखा है, "एक उम्र बीत जाती है घर बनाने में और तुम आह भी नहीं करते बस्तियां जलाने में। यह देखो क्या से क्या कर दिया मेरे घर को, क्या यह बलात्कार नहीं?"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement