Actress Kangana Ranaut is waiting to be banned on Instagram -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:00 am
Location
Advertisement

अभिनेत्री कंगना रनौत को इंस्टाग्राम पर बैन होने का है इंतजार

khaskhabar.com : सोमवार, 10 मई 2021 3:33 PM (IST)
अभिनेत्री कंगना रनौत को इंस्टाग्राम पर बैन होने का है इंतजार
मुंबई । अभिनेत्री कंगना रनौत, जिनके ट्विटर अकाउंट को स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है, उन्होंने सोमवार को कहा कि वह इंस्टाग्राम से प्रतिबंधित होने का इंतजार कर रही हैं । उनका दावा है कि यह उनके लिए सम्मान की बात होगी। उसने लिखा, "इंस्टाग्राम पर हर कोई पूंजीवाद का शिकार है। पूंजीवाद और उपभोक्तावाद के दीमक द्वारा खाए गए युवाओं की एक पूरी पीढ़ी राष्ट्र के लिए उनकी उदासीनता और तिरस्कार का सामना कर रही है और इसका संकट भयावह है । मानवीय मूल्यों की कमी, सहानुभूति और राष्ट्रवाद उन्हें बदसूरत, उथला और बेकार उन्हें बनाता है।"

कंगना ने आगे दावा किया कि फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म ने उनसे कभी अपील नहीं की।

उन्होंने कहा, "इस मंच ने मुझसे कभी बैन की अपील नहीं की और मैं यहां बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। यह सम्मान का टैग होगा। जब मैं पीछे मुड़कर देखूंगी तो मुझे याद होगा कि मैं फिट नहीं थी , मैंने उन्हें असहज कर दिया ।"

अभिनेत्री ने कहा, "मैंने सवाल पूछा और उन्हें खरीदने और बेचने से परे जाने के लिए प्रेरित किया। जब आप पीछे मुड़कर देखते हैं तो आप खुद को क्या देखेंगे ? "

रविवार को, कंगना ने इंस्टाग्राम पर यह कहते हुए एक चुटकी ली कि कोविड के प्रशंसक क्लब हैं और उन्होंने आरोप लगाया कि इंस्टा ने उनका पोस्ट हटा दिया जिसमें उन्होंने अपने कोविड पॉजिटिव होने की बात शेयर की थी।

इससे पहले शनिवार को कंगना ने खबर साझा की थी कि उन्होंने कोविड 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और खुद को आइसोलेट कर लिया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement