Actress Kalyani and YouTuber slap each other-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:31 pm
Location
Advertisement

एक्ट्रेस कल्याणी और यूट्यूबर ने एक दूसरे को जड़ा थप्पड़

khaskhabar.com : शुक्रवार, 13 मई 2022 12:54 PM (IST)
एक्ट्रेस कल्याणी और यूट्यूबर ने एक दूसरे को जड़ा थप्पड़
हैदरावाद । सिनेमा जगत में एक बार फिर से विवाद देखने को मिल रहा है। दरअसल टॉलीवुड एक्ट्रेस कराटे कल्याणी और यूट्यूबर श्रीकांत रेड्डी ने एक दूसरे को लड़ाई के बाद सार्वजनिक रुप से थप्पड़ जड़ दिया। ये सब हुआ एक आपत्तिजनक शरारत वीडियो की वजह से। दोनों ने पुलिस के सामने अपनी अपनी बात रखी। रेड्डी ने पुलिस से शिकायत की कि एक्ट्रेस ने उन पर हमला किया। एक्ट्रेस ने यूट्यूबर के खिलाफ एक जवाबी शिकायत दर्ज कराई है।

यह घटना गुरुवार रात यूसुफगुडा में हुई जब एक्ट्रेस ने प्रैंक के नाम पर महिलाओं को आपत्तिजनक तरीके से चित्रित करने के लिए यूट्यूबर की खिंचाई की। दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई और इसी बात को लेकर मारपीट हो गई। कराटे कल्याणी ने श्रीकांत रेड्डी पर हाथ उठा दिया।

मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में कल्याणी के हाथ में एक बच्चा है और वो यूट्यूबर से बहस करती हुई दिखाई दे रही हैं। जिसके बाद उसने रेड्डी पर हाथ उठा दिया। कल्याणी के साथ एक व्यक्ति भी है। उसने भी रेड्डी के साथ मारपीट करने की कोशिश की। बाद में रेड्डी ने कल्याणी को थप्पड़ जड़ दिया।

श्रीकांत रेड्डी ने एक्ट्रेस के खिलाफ एस.आर. नगर थाना में कराटे कल्याणी के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई। इसके जवाब में कल्याणी ने भी शिकायत दर्ज कराई।

टॉलीवुड फिल्मों की एक्ट्रेस कराटे कल्याणी, जिनका असली नाम पडाला कल्याणी है, ने कई टॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। 2015 में, उन्होंने 114 घंटे 45 मिनट और 55 सेकंड तक लगातार हरिकथा पढ़ने को लेकर लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्डस में जगह बनाई। उन्होंने अक्किनेनी नागार्जुन द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस तेलुगु सीजन 4 में भी भाग लिया।

हाल के महीनों में, वह सामाजिक मुद्दों पर सक्रिय रही हैं और अक्सर विवादों में आती रहती हैं। पिछले साल अगस्त में, वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई।

इस साल जनवरी में, उन्होंने एक एनजीओ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उसे जान का खतरा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि एनजीओ ने उसके बारे में फर्जी खबरें फैलानी शुरू कर दी और धमकी दी क्योंकि वह उनकी अनियमितताओं पर सवाल उठा रही थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement