Actor Poo Ram hospitalised after heart attack-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 2:07 pm
Location
Advertisement

अभिनेता 'पू' राम को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती

khaskhabar.com : सोमवार, 27 जून 2022 2:21 PM (IST)
अभिनेता 'पू' राम को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती
चेन्नई । कई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित तमिल फिल्मों में अभिनय कर चुके प्रसिद्ध तमिल अभिनेता 'पू' राम को दिल का दौरा पड़ने के बाद सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभिनेता काली वेंकट, जो दूसरों को खबर देने वालों में शामिल थे, ने अनुभवी अभिनेता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। ट्विटर पर लिखते हुए उन्होंने कहा, "तेजी से ठीक हो जाओ और कॉमरेड वापस आ जाओ।"

वेंकट ने यह भी बताया कि, क्या हुआ था और कहा कि 'पू' राम, जो एक प्रसिद्ध नुक्कड़ नाटक कलाकार भी हैं, को दिल का दौरा पड़ा था और उनकी हालत गंभीर थी। वेंकट ने आगे कहा कि रामू का राजीव गांधी सरकारी सामान्य अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में इलाज चल रहा था और उन्होंने अभिनेता के वार्ड और बेड नंबर दिए।

'पू' राम ने निर्देशक ससी की फिल्म 'पू' में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए सुर्खियां बटोरीं, जिसमें अभिनेत्री पार्वती और अभिनेता श्रीकांत मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में उनका अभिनय ही उनकी पहचान बनी और उन्हें 'पू' राम के नाम से जाना जाने लगा। अनुभवी अभिनेता कई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ब्लॉकबस्टर जैसे 'परीयेरुम पेरुमल', 'कर्णन' और 'सोरारई पोटरु' का हिस्सा रहे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement