Aamir Khan flaunts his footwork in new video, reminds Ravi Shastri to revisit Lagaan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 12:29 am
Location
Advertisement

आमिर ने नए वीडियो में दिखाया अपना फुटवर्क, रवि शास्त्री को फिर से देखने को कहा 'लगान'

khaskhabar.com : शुक्रवार, 20 मई 2022 5:38 PM (IST)
आमिर ने नए वीडियो में दिखाया अपना फुटवर्क, रवि शास्त्री को फिर से देखने को कहा 'लगान'
मुंबई । आमिर खान, जो अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, हाल ही में एक वीडियो में नजर आए, जहां वह आईपीएल की एक टीम के लिए खेलने का मौका मांग रहे थे। वीडियो जल्द ही वायरल हो गया क्योंकि इसने चर्चा की एक नई लहर खोल दी।

शोरगुल के बाद, शुक्रवार को टीवी चैनल ने अपने सोशल मीडिया पर एक प्रतिक्रिया वीडियो अपलोड किया आमिर खान को स्पॉट में लाने के लिए।

चैनल के एक न्यूज एंकर ने भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री से पूछा कि क्या आमिर के पास आईपीएल में मौका है, जिस पर भारत के पूर्व क्रिकेटर ने मजाक में जवाब दिया, "वह नेट्स में अच्छे दिखते हैं। संभवत: अपने फुटवर्क पर कुछ समय बिताने की जरूरत है। लेकिन ज्यादातर टीमों में शामिल होना चाहिए ।"

उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, आमिर खान ने उनका एक और वीडियो शूट किया, जिसमें उन्हें कुछ बेहतरीन फुटवर्क करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में, आमिर अपने तेज-तर्रार सेंस ऑफ ह्यूमर का इस्तेमाल करते हुए कहते हैं, "रवि, मैं थोड़ा निराश हूं क्योंकि आपको मेरा फुटवर्क पसंद नहीं आया। मुझे लगता है कि आपने 'लगान' नहीं देखी है। अब आप मुझे फिर से देखें। मुझे लगता है कि हर टीम मुझे लेकर भाग्यशाली होगी। मेरी अच्छी तरह से सिफारिश करें, यह मजेदार होगा"।

हैश-टैग-लालसिंहचड्ढा की कहानी दर्शकों के बीच संगीत एल्बम के बारे में उत्सुकता बनाने के लिए है, टॉम हैंक्स अभिनीत फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की भारतीय रीमेक फिल्म के प्रचार के साथ आमिर पूरी तरह से आगे बढ़ रहे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement