Aakanksha Sharma: Recognition is important for an artist-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 7, 2020 10:41 pm
Location
Advertisement

सराहनाएं एक कलाकार के आत्मविश्वास को बढ़ाती है : आकांक्षा शर्मा

khaskhabar.com : शुक्रवार, 21 फ़रवरी 2020 4:08 PM (IST)
सराहनाएं एक कलाकार के आत्मविश्वास को बढ़ाती है : आकांक्षा शर्मा
मुंबई। गायिका आकांक्षा शर्मा ने हाल ही में रेडियो मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड 2020 में अपकमिंग फीमेल वोकलिस्ट का पुरस्कार जीता है, जिसके चलते आकांक्षा स्वाभाविक रूप से बहुत खुश हैं और उन्होंने अपनी यह खुशी जाहिर की है। आकांक्षा ने मीडिया से बातचीत करने के दौरान कहा कि वह बहुत खुश हैं, आखिरकार उन्हें करियर के पहले अवॉर्ड से नवाजा गया है।

उन्होंने आगे कहा, "मैंने बहुत से गाने गाए हैं और मुझे लगता है कि एक कलाकार को सराहना मिलना आवश्यक है। मुझे यह पुरस्कार फिल्म 'मरुधर एक्सप्रेस' में 'तुम चले गए' गाने के लिए मिला है, जो कि मेरे दिल के बेहद करीब है क्योंकि इसके लिए मैंने काफी मेहनत की है। दुर्भाग्यवश इस गाने की रिलीज पर लोगों द्वारा ध्यान भले ही न दिया गया हो, लेकिन अब चूंकि मुझे इसके लिए सम्मानित किया गया है, तो मैं बहुत खुश हूं।"

गायिका ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "पुरस्कारों से आपका आत्मविश्वास बढ़ता है। मैंने इससे पहले और भी कई गाने गाए हैं जैसे फिल्म 'शादी में जरूर आना' का गाना 'जोगी' और 'अलविदा' जिसे मिथुन सर द्वारा कम्पोज किया गया है। आखिरकार मुझे एक कलाकार के तौर पर सरहाना मिली है। मेरा आत्मविश्वास काफी बढ़ गया है। मैं जानती हूं कि अभी मैंने वह ऊंचाई हासिल नहीं की है, लेकिन इस बात की खुशी है कि इंडस्ट्री में कोई स्थान तो मिला।"

इससे पहले आकांक्षा ने 'छोटे उस्ताद' के सीजन 2 का खिताब जीता था, जो कि स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला एक रियलिटी शो था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement