Aahana Kumra on playing a pilot stuck in lockdown in Madhur Bhandarkar next-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 2, 2021 10:39 pm
Location
Advertisement

मधुर भंडारकर की फिल्म में पायलट की भूमिका में नजर आएंगी आहना कुमरा

khaskhabar.com : शनिवार, 23 जनवरी 2021 1:16 PM (IST)
मधुर भंडारकर की फिल्म में पायलट की भूमिका में नजर आएंगी आहना कुमरा
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आहना कुमरा मधुर भंडारकर की आगामी फिल्म में पायलट की भूमिका में नजर आएंगी, जो लॉकडाउन के चलते अपने घर में फंस गई हैं। इसमें एक पायलट के भावनात्मक उथल-पुथल को दिखाया गया है। आहना ने आईएएनएस को बताया, "मैं एक पायलट की भूमिका निभा रही हूं, जो लॉकडाउन के दौरान मुंबई में अपने घर में फंस गई है और यात्रा करने में असमर्थ है और सामान्य जीवन नहीं जी पा रही है। इस चरण के दौरान, वह वास्तव में रिश्तों के अर्थ को समझती हैं, अकेलेपन के माध्यम से जो वह अनुभव करती है वह बहुत दिलचस्प है।"

अभिनेत्री मधुर भंडारकर के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं, जो 'चांदनी बार', 'पेज 3', 'सट्टा', 'फैशन', 'कॉर्पोरेट' और 'हीरोइन' जैसी फिल्मों में मजबूत महिलाओं की भूमिकाएं को दिखाने के लिए जाने जाते हैं।

व्यक्तिगत रूप से, आहना लॉकडाउन के दौरान चिंतित होने की बात स्वीकारती हैं, लेकिन वह जानती है कि ऊर्जा को कैसे चैनलाइज किया जाए।

उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में चिंतित थी, जब लॉकडाउन की घोषणा की गई थी, क्योंकि मैं हमेशा बाहर से प्यार करती थी और मुझे हमेशा धूप में बाहर रहना पसंद है।"

हालांकि, वह पता था कि मन पर नियंत्रण कैसे रखा जा सकता है। उन्होंने कहा, "मेरा दम नहीं घुट रहा था, क्योंकि मैंने बहुत मेडिटेसन किया। मैंने दूसरी जगहों पर अपनी ऊर्जाओं को चैनल करना शुरू कर दिया। जैसे- वर्कआउट करना, खुद का बेहतर संस्करण होने पर ध्यान केंद्रित करना। घर में इतना काम किया कि मैंने घुटन के इस एहसास पर ध्यान नहीं जाने दिया।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement