Aaditi Pohankar set for second season of She-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 28, 2022 11:22 pm
Location
Advertisement

अदिति पोहनकर 'शी' के दूसरे सीजन के लिए तैयार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 20 मई 2022 5:53 PM (IST)
अदिति पोहनकर 'शी' के दूसरे सीजन के लिए तैयार
मुंबई । इम्तियाज अली की सीरीज 'शी' का दूसरा सीजन 17 जून से वापसी के लिए तैयार है। वेब सीरीज की हेडलाइनिंग करते हुए, अदिति पोहनकर सीजन 2 के बारे में जानकारी देती हैं और बताती हैं कि वह इस किरदार से कैसे जुड़ी हैं। "हम 'शी' को वापस लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। यह एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट रहा है, जिसे हमने लगभग दो साल से अपने दिल के करीब रखा है।"

नेटफ्लिक्स इंडिया ने 'शी सीजन 2' का फस्र्ट लुक जारी किया। नायक भूमिका (आदिति पोहनकर) के चरित्र में विरोधाभासों को दर्शाती है।

अदिति कहती हैं- "व्यक्तिगत रूप से, मैं उन पात्रों से बहुत अधिक संबंधित हूं जो अपनी कमजोरियों से निपट रहे हैं। इसे ऑन-स्क्रीन व्यक्त करने में सक्षम होना अद्भुत है। मुझे लगता है कि भेद्यता आपको अधिक भरोसेमंद बनाती है और दर्शकों को आपके चरित्र से अधिक गहराई से जोड़ती है"।

क्राइम थ्रिलर सीरीज में किशोर कुमार जी, विश्वास किनी, शिवानी रांगोले , सैम मोहन, सुहिता थात्ते भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इम्तियाज अली के लिखित और निर्मित, सीजन 2 के सात एपिसोड आरिफ अली ने निर्देशित और वायकॉम 18 स्टूडियोज के टिपिंग प्वाइंट और विंडो सीट फिल्म्स के तहत निर्मित हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement