A gunshot was heard outside Kangana house in Manali,-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 28, 2020 2:03 am
Location
Advertisement

मनाली में कंगना के घर के बाहर गोली की आवाज सुनाई दी, कंगना क्या कहा, यहां पढ़ें

khaskhabar.com : रविवार, 02 अगस्त 2020 08:17 AM (IST)
मनाली में कंगना के घर के बाहर गोली की आवाज सुनाई दी, कंगना क्या कहा, यहां पढ़ें
मुंबई । अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार रात अपने मनाली स्थित आवास के पास गोलियों की आवाज सुनी, जिस पर उन्होंने एक बयान जारी किया। कंगना फिलहाल अपने परिवार के साथ मनाली में रह रही हैं। अभिनेत्री को लगता है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित उनकी हालिया टिप्पणियों के बाद किसी ने उन्हें धमकाने की नीयत से ऐसा किया है।

उनके बयान के अनुसार, कुल्लू जिला पुलिस ने घटना के बाद कंगना के घर पर सुरक्षाकर्मी तैनात कर दी।

अभिनेत्री ने अपने बयान में कहा, "मैं अपने बेडरूम में थी और रात लगभग 11.30 बजे मुझे पटाखों जैसी अवाज सुनाई दी। पहले मुझे लगा कि किसी ने पटाखा चलाया है, लेकिन जब दूसरी बार अवाज आई तो मैं सचेत हो गई, क्योंकि यह गोली चलने की आवाज थी। इस समय मनाली में टूरिस्ट भी नहीं आते हैं तो पटाखा भी नहीं चलाएगा। इसलिए मैंने तुरंत सिक्यॉरिटी को बुलाया। मैंने जब उनसे पूछा तो उन्होंने बताया कि हो सकता है कि कुछ बच्चे हों। हो सकता है मेरी सिक्यॉरिटी के आदमी ने कभी गोली चलने की आवाज ही नहीं सुनी हो। फिर से गाली चलने की आवाज सुनाई दी, इस बार यह पक्का गोली की आवाज थी। आठ सेकेंड के अंतराल के बाद एक और गोली चली वो भी मेरे कमरे के ठीक सामने।"

कंगना का मानना है कि सुशांत की मौत के बारे में बोलने के करण उन्हें डराने के लिए ऐसा किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि इस काम के लिए किसी लोकल को लगाया गया है। आपको पता है ऐसे काम के लिए किसी को भी 7-8 हजार रुपए पर रखना मुश्किल नहीं है। मैंने अपने बयान में मुख्यमंत्री के बेटे का जिक्र किया था। मुझे नहीं लगता कि यह एक संयोग है। लोग मुझे बता रहे हैं कि वे अब मुंबई में मुझे नुक्सान पहुंचाएंगे, जैसा कि यहां कर रहे है।"

अभिनेत्री ने कहा, "क्या इस देश में खुली गुंडागर्दी है। सुशांत भी इसी से डर गए होंगे। लेकिन मैं सवाल पूछना जारी रखूंगी।"

हालांकि, शुक्रवार रात की घटना के बाद कुल्लू जिला पुलिस तुरंत कंगना के घर पहुंची, जिसके बाद उनके घर की सुरक्षा के लिए पुलिस बल को तैनात किया गया है। जांच में अब तक कोई सबूत हाथ नहीं लगे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement