TVS Motor shipped out 1L two-wheelers in March-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 9, 2021 9:47 pm
Location
Advertisement

टीवीएस मोटर ने मार्च में 1 लाख दोपहिया वाहन निर्यात किए

khaskhabar.com : गुरुवार, 01 अप्रैल 2021 12:55 PM (IST)
टीवीएस मोटर ने मार्च में 1 लाख दोपहिया वाहन निर्यात किए
चेन्नई| दोपहिया और तिपहिया वाहन निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी लिमिटेड ने बुधवार को कहा कि उसके दोपहिया वाहनों का निर्यात मार्च 2021 में एक लाख यूनिट तक पहुंच गया है। टीवीएस मोटर कंपनी के संयुक्त प्रबंध निदेशक सुदर्शन वेणु ने एक बयान में कहा, "यह टीवीएस मोटर के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है, क्योंकि हमारे अंतर्राष्ट्रीय दोपहिया कारोबार ने मार्च में एक लाख यूनिट्स की बिक्री की उपलब्धि हासिल की है।"

टीवीएस मोटर ने यह भी कहा कि ब्रिटेन स्थित नॉर्टन मोटरसाइकिल फिलहाल नए कारखाने के निर्माण को अंतिम रूप दे रही है और 2021 की दूसरी तिमाही के मध्य तक इसके खुलने की उम्मीद है।

दरअसल, हाल ही में कंपनी ने नॉर्टन मोटरसाइकिल का अधिग्रहण किया था और कंपनी अत्याधुनिक फैक्ट्री खोलने जा रही है। वर्तमान में इसका निर्माण कार्य जारी है और दूसरी तिमाही के मध्य में इसे खोला जा सकता है। इसके साथ ही कंपनी की एक नई शुरुआत होगी।

भारतीय कंपनी ने अपनी एक विदेशी सहायक कंपनी के माध्यम से अप्रैल 2020 में 1.6 करोड़ पाउंड (लगभग दो करोड़ डॉलर) के साथ नॉर्टन मोटरसाइकिल का अधिग्रहण किया था।

टीवीएस मोटर ने कहा, "नॉर्टन वर्तमान में सोलीहुल में अपने नए कारखाने के निर्माण को अंतिम रूप दे रहा है और इसके 2021 की दूसरी तिमाही के मध्य तक खुलने की उम्मीद है। यह एक नए नए अध्याय की शुरुआत करेगा।"

जनवरी 2021 में नॉर्टन मोटरसाइकिल ने घोषणा की थी कि कंपनी सबसे उन्नत विनिर्माण सुविधा की ओर कदम रखेगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement