TVS group to help Rs 40 crore for patients fighting Corona-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 15, 2021 7:16 am
Location
Advertisement

कोरोना से लड़ रहे मरीजों के लिए 40 करोड़ रुपये की मदद करेगा टीवीएस समूह

khaskhabar.com : शनिवार, 08 मई 2021 09:15 AM (IST)
कोरोना से लड़ रहे मरीजों के लिए 40 करोड़ रुपये की मदद करेगा टीवीएस समूह
चेन्नई । टू-व्हीलर प्रमुख टीवीएस मोटर, सुंदरम क्लेटन और समूह कंपनियों ने कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए देशव्यापी प्रयासों का समर्थन करने के लिए 40 करोड़ रुपये की राशि मदद के तौर पर देने का वादा किया है। टीवीएस मोटर ने शुक्रवार को कहा कि इस राशि का उपयोग देश भर में ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर, पीपीई किट, दवाएं और चिकित्सा उपकरण जैसे जीवन रक्षक वस्तुओं की आपूर्ति के लिए किया जाएगा। यह पहल टीवीएस मोटर कंपनी और सुंदरम-क्लेयर लिमिटेड की सामाजिक शाखा श्रीनिवासन सर्विसेज ट्रस्ट (एसएसटी) ने की है।

टीवीएस मोटर के अनुसार, इस पहल के एक हिस्से के रूप में, कंपनी कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान तमिलनाडु, कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में 2,000 ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर प्रदान करेगी। इसके साथ ही कंपनी अस्पतालों और स्वास्थ्य केंद्रों में काम करने वाले कर्मचारियों को प्रतिदिन 20,000 से अधिक भोजन पैकेटों की आपूर्ति भी करेगी।

कंपनी इन राज्यों में 500 से अधिक सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों और अस्पतालों में फेस मास्क, ऑक्सीमीटर, पीपीई किट, हैंड सैनिटाइटर और आवश्यक दवाएं वितरित करेगी।

इसके अतिरिक्त, कंपनी पूरे देश में ग्रामीण क्षेत्रों में कोविड देखभाल केंद्रों को हर संभव सहायता जारी रखेगी।

45 वर्ष से अधिक आयु के अपने सभी कर्मचारियों का टीकाकरण करने के बाद, कंपनी अगले कदम के रूप में 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोगों के लिए टीकाकरण अभियान को बढ़ाने के अपने प्रयास को तेज करेगी।

पिछले साल कोरोना की पहली लहर के दौरान टीवीएस मोटर ग्रुप ने सहायता के लिए 60 करोड़ रुपये के योगदान की घोषणा की थी।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement