Toyota Vellfire Luxury MPV launched in india-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 30, 2020 1:01 am
Location
Advertisement

टोयोटा वेलफायर लक्जरी एमपीवी भारत में लॉन्च, ये है कीमत और फीचर्स

khaskhabar.com : बुधवार, 26 फ़रवरी 2020 3:38 PM (IST)
टोयोटा वेलफायर लक्जरी एमपीवी भारत में लॉन्च, ये है कीमत और फीचर्स
मच एंटीसिपेटेड टोयोटा वेलफायर लक्जरी एमपीवी फाइनली इंडियन मार्केट में आ गई है। जापानीज कारमेकर ने एमपीवी को एक वेरिएंट एक्जीक्यूटिव लाउंज में ऑफर किया है। इसकी इंट्रोडक्टरी एक्स-शोरूम कीमत 79.50 लाख रुपए है। इस प्राइस पॉइंट पर कार की टक्कर मर्सिडीज बेंज वी क्लास से होगी, जिसके एंट्री लेवल एक्सप्रेशन वेरिएंट की कीमत 68.4 लाख और एलीट वेरिएंट की कीमत 1.1 करोड़ रुपए है।

अपने राइवल की जैसे टोयोटा की नई वेलफायर भी कंप्लीटली बिल्ट यूनिट (सीबीयू) रूट के वाया ही आएगी। अंडर द हूड टोयोटा वेलफायर में एक 2.5 एल पेट्रोल इंजन है, जो 4700 आरपीएण पर 87 बीएचपी तथा 198 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। एमपीवी में दो इलेक्ट्रिक मोटर्स भी हैं, जो फ्रंट और रियर पर प्लेस्ड होते हैं और 196 बीएचपी का कंबाइंड पावर आउटपुट देते हैं।

ट्रांसमिशन ड्यूटीज एक ई-सीवीटी गियरबॉक्स से होती हैं और यह फ्रंट व्हील्स को पावर सेंड करता है। लक्जरी एमपीवी एक इलेक्ट्रॉनिक 4डब्ल्यूडी ड्राईवट्रेन सिस्टम के साथ आती है। एमपीवी की फ्रंट सीट्स वेंटिलेटेड हैं। यह ड्राईवर को को पैसेंजर सीट एडजस्ट कराने के लिए ऑप्शन प्रोवाइड कराती है। एंटरटेनमेंट पर्पज के लिए वेलफायर एक रूफ माउंटेड स्क्रीन ऑफर करती है।

एमपीवी में एक लार्ज टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम अलोंग विद वर्टिकली माउंटेड एसी वेंट्स है। इंफो यूनिट एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करती है। टोयोटो वेलफायर की लेंथ 4935 एमएम, विड्थ 1850 एमएम और हाईट 1895 एमएम है। इसका व्हीलबेस 3000 एमएम लोंग है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement