Suzuki Intruder launched in India, price starts at Rs 1.08 lakh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:22 pm
Location
Advertisement

सुजुकी इंट्रूडर का नया मॉडल हुआ लॉन्च, कीमत जानें और फीचर

khaskhabar.com : मंगलवार, 09 अप्रैल 2019 1:44 PM (IST)
सुजुकी इंट्रूडर का नया मॉडल हुआ लॉन्च, कीमत जानें और फीचर
नई दिल्ली। सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने अपनी क्रूजर बाइक इंट्रूडर (Intruderh) को नए अवतार में लॉन्च किया है। कंपनी ने इसकी कीमत 1.08 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी है। अपडेटेड 2019 सुजुकी इंट्रूडर (Suzuki Intruder) क्रूजर बाइक अब कुछ डिजाइन बदलाव और एक नए कलर विकल्प मेटेलिक मैट टाइटेनियम सिल्वर (Metallic Matte Titanium Silver) के साथ आती है।

सुजुकी का कहना है कि उसने अपनी इस बाइक के डिजाइन फीचर्स में बदलाव किए हैं जिससे अब ग्राहकों को और आरामदायक राइड का अनुभव मिलेगा। कुछ छोटे अपडेट्ड में कंपनी ने इसमें रिवाइज्ड गियर शिफ्ट डिजाइन और बेहतर एर्गोनॉमिक्स के लिए नया ब्रेक पेडल और समग्र राइडर कम्फर्ट दिया है।

2019 इंट्रूडर (Intruder) एडिशन के लॉन्च के दौरान सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट देवाशीष हांडा (Devashish Handa) ने कहा, “नए इंट्रूडर के लॉन्च के साथ नए वित्तीय वर्ष की शुरुआत करते हुए हमें खुशी हो रही है जो ग्राहकों को एक आरामदायक राइड के लिए रोमांचित करेगा। अपने आधुनिक दिन के डिजाइन और प्रीमियम अपील के साथ सुजुकी इंट्रूडर देश के सभी क्रूजर प्रेमियों के लिए एक उपयुक्त मोटरसाइकिल है।”

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement