Orders for Tesla Cybertruck camper system cross $50M-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 13, 2021 6:12 am
Location
Advertisement

टेस्ला के साइबरट्रक कैंपर सिस्टम के आर्डर 5 करोड़ डॉलर के पार

khaskhabar.com : सोमवार, 03 मई 2021 09:30 AM (IST)
टेस्ला के साइबरट्रक कैंपर सिस्टम के आर्डर 5 करोड़ डॉलर के पार
सैन फ्रांसिस्को। टेस्ला के साइबरट्रक कैंपर सिस्टम अभी उपलब्ध भी नहीं हैं, इसके बावजूद कंपनी को साइबरट्रक कैंपर सिस्टम के लिए 5 करोड़ डॉलर का आर्डर मिला है। साइबरलैंडर टेस्ला साइबरट्रक के लिए एक अभिनव टूरिस्ट/ओवरलैंडर है जिसका 6 अप्रैल को अनावरण किया गया था।

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कंपनी ने तेज गति से कारोबार जारी रखा है और भविष्य के राजस्व में 5 करोड़ डॉलर से अधिक का प्रतिनिधित्व किया है।

इलेक्ट्रेक की रिपोर्ट के मुताबिक लोगों ने पहले से ही तीसरे पक्ष के टेस्ला साइबर्टब्रुक सामान बेचना शुरू कर दिया है, हालांकि ट्रक अभी तक उपलब्ध नहीं है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह परियोजना काफी महत्वाकांक्षी है क्योंकि यह एक बाथरूम, बेडरूम, रसोई घर और कार्यालय को साइबरट्रक के बिस्तर से स्वचालित रूप से तैनात कैंपर देता है।

उन्होंने कहा, डिजाइन दिलचस्प लग रहा है, लेकिन इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक के वास्तविक उत्पादन आयामों के बिना एक पूरे उत्पाद को डिजाइन करने में बहुत अधिक वक्त लगेगा, जो इस साल कम से कम देर तक बाजार में नहीं आएंगे।

यह यह भी दर्शाता है कि साइबरट्रक आरक्षण धारक इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक प्राप्त करने के बारे में उत्साहित हैं और पहले से ही सोच रहे हैं कि वे उनका उपयोग कैसे करने जा रहे हैं।

माना जा रहा है कि टेस्ला को इसपर साइबरट्रक के करीब 10 लाख आरक्षण मिलेगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement