Mercedes-Benz India launches new E-Class -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 6, 2021 5:52 am
Location
Advertisement

मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने नई ई-क्लास लॉन्च की

khaskhabar.com : बुधवार, 17 मार्च 2021 12:27 PM (IST)
मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने नई ई-क्लास लॉन्च की
नई दिल्ली| लक्जरी कार निर्माता मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने मंगलवार को 63.6 लाख रुपये से लेकर 80.9 लाख रुपये तक की नई ई-क्लास लॉन्च की। कंपनी ने ई-क्लास को तीन वेरिएंट ई-200, ई-220 डी और ई-350 डी के साथ लॉन्च किया गया है।

मर्सिडीज-बेंज इंडिया के एमडी और सीईओ मार्टिन श्वेनक ने एक बयान में कहा कि कंपनी को अपनी योजना के बहुत पहले आउटगोइंग मॉडल के सफल रन के लिए नए ई-क्लास के लॉन्च को आगे बढ़ाना पड़ा।

उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि हमारी संतुलित वैरिएंट रणनीति के साथ, नई ई-क्लास ²ढ़ता से न केवल शोफर-चालित लक्जरी ड्वेलर के लिए अपील करेगी, बल्कि ड्राइविंग के प्रति उत्साही लोगों के लिए भी यह सही साबित होगी, जो एक स्पोर्टी और मजेदार कार चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग बिना किसी चीज से समझौता किए लक्जरी सुविधाएं चाहते हैं, उनके लिए भी यह कार बेहतरीन विकल्प होगी।

श्वेनक के अनुसार, कंपनी इस साल 15 नए उत्पाद लॉन्च करेगी।

उन्होंने कहा, "हमारा सेडान सेगमेंट इस साल हमारे प्रमुख फोकस क्षेत्रों में से एक है और हमें विश्वास है कि ई-क्लास भारत की सबसे सफल लक्जरी सेडान बनी रहेगी।"

वर्तमान में, ई-क्लास भारत की सड़कों पर 46,000 से अधिक यूनिट्स के साथ मर्सिडीज-बेंज का भारत का सबसे बड़ा सेलिंग मॉडल बना हुआ है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement