Maruti Suzuki to launch new premium MPV based on Ertiga, know expected features and price-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:17 pm
Location
Advertisement

प्रीमियम MPV लॉन्च करेगी मारुति, ये होंगे फीचर्स, संभावित कीमत...

khaskhabar.com : मंगलवार, 19 फ़रवरी 2019 4:05 PM (IST)
प्रीमियम MPV लॉन्च करेगी मारुति, ये होंगे फीचर्स, संभावित कीमत...
पिछले साल नवंबर में सैकंड जनरेशन अर्टिगा की सक्सेसफुल लॉन्चिंग के बाद मारुति सुजुकी अब अपनी एमपीवी लाइनअप को एक्सपेंड करने की योजना बना रही है। वह भारत में प्रीमियम ऑफरिंग उतारना चाहती है। माना जा रहा है कि इसे इसी साल उतारा जाएगा। नया एमपीवी अर्टिगा पर बेस्ड होगा और रेगुलर मारुति एरीना शोरूम की जगह नेक्सा चैनल पर बेचा जाएगा।

मारुति का नेक्सा सेल्स चैनल सिर्फ मोस्ट प्रीमियम और फीचर लोडेड कार्स बेचता है और अपकमिंग एमपीवी भी इससे अलग नहीं है। हालांकि यह अपने मोस्ट मैकेनिकल्स को सैकंड जनरेशन अर्टिगा से शेयर करेगा, लेकिन एमपीवी में डिस्टिंक्टली डिफरेंट एक्सटीरियर और इंटीरियर हैं। सूत्रों का कहना है कि इसका नाम भी अलग होगा। सैकंड जनरेशन अर्टिगा साइज में बड़ी होगी और यह अपने प्रेडेसेसर की तुलना में ऑलरेडी मोर प्रीमियम है।

यह 99 एमएम लोंगर, 40 एमएम वाइडर और 5 एमएम टॉलर है। मारुति नए एमपीवी में मिडिल में कैप्टन सीट्स के साथ सिक्स सीटर लेआुट ऑफर कर एडिशनल रूम को यूटिलाइज करेगी। इंटीरियर भी रिडिजाइन्ड किया जाएगा और इसमें स्पोर्टियर अपील हो सकती है। आप अर्टिगा बेस्ट एमपीवी को इस सेगमेंट में मोस्ट फीचर लोडेड ऑफरिंग के रूप में देख सकते हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement