Hyundai Motor replaces lead designer, R&D head in major reshuffle-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 17, 2022 3:57 pm
Location
Advertisement

हुंडई मोटर ने वरिष्ठ अधिकारियों में किया फेरबदल

khaskhabar.com : शनिवार, 18 दिसम्बर 2021 2:37 PM (IST)
हुंडई मोटर ने वरिष्ठ अधिकारियों में किया फेरबदल
सियोल। हुंडई मोटर ग्रुप ने शुक्रवार को कहा कि उसने लेटेस्ट नियमित फेरबदल में डिजाइन और अनुसंधान और विकास (आर एंड डी) में अपने शीर्ष विदेशी अधिकारियों को बदल दिया, जिसमें अध्यक्ष यूइसुन चुंग के नए नेतृत्व में एक पीढ़ीगत बदलाव में वरिष्ठ पदों पर 200 से अधिक पदोन्नति शामिल हैं। हुंडई ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि हुंडई मोटर के डिजाइन प्रबंधन का नेतृत्व करने वाले एक प्रसिद्ध पूर्व ऑडी डिजाइनर पीटर श्रेयर पद छोड़ रहे हैं और ऑटोमोबाइल कंपनी के सलाहकार के रूप में काम करेंगे।

कंपनी ने कहा कि हुंडई के आरएंडडी डिवीजन के प्रमुख अल्बर्ट बर्मन को हुंडई में हाइड्रोजन फ्यूल सेल डिवीजन के अध्यक्ष और प्रमुख पार्क जंग-गुक द्वारा प्रतिस्थापित किया जाएगा। बर्मन तकनीकी सलाहकार के रूप में काम करना जारी रखेंगे।

नए मुख्य ब्रांड अधिकारी के रूप में ऑटोमेकर के हाई-एंड जेनेसिस ब्रांड में शामिल होने वाले ग्रीम रसेल हैं, जो बेंटले मोटर्स के लिए लक्जरी कार मार्केटिंग में अपने लंबे कार्यकाल और मैकलन के ब्रांड एंबेसडर के रूप में जाने जाते हैं।

योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, रसेल जेनेसिस के वैश्विक ब्रांड, उत्पाद और खुदरा संचार का नेतृत्व करेंगे।

हुंडई ने 203 कर्मचारियों को वरिष्ठ अधिकारियों के रूप में पदोन्नत किया, जो कंपनी के अनुसार अब तक का सबसे बड़ा फेरबदल है। यह पिछले साल अक्टूबर में अपने पिता 2 ऑटो समूह चुंग मोंग-कू की जगह लेने वाले अध्यक्ष चुंग के बाद एक पीढ़ीगत बदलाव का प्रतीक है।

ताजा फेरबदल से संकेत मिलता है कि 50 वर्षीय जूनियर चुंग, ऑटोमेकर की प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा देने के लिए हाइड्रोजन से चलने वाली कारों, सेल्फ-ड्राइविंग, इंफोटेनमेंट और अन्य उन्नत सूचना और संचार तकनीकों जैसे भविष्य की गतिशीलता के लिए अपने महत्वाकांक्षी अभियान को आगे बढ़ाएंगे।

हुंडई के अनुसार, नए पदोन्नत अधिकारियों में से लगभग एक तिहाई अपने 40 के दशक में हैं, लगभग 37 प्रतिशत आरएंडडी कर्मचारी पदोन्नति अर्जित करते हैं। (आईएएनएस)


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement