Honda City BS-VI compliant launched-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:17 am
Location
Advertisement

होंडा सिटी BS-VI कंप्लिएंट लॉन्च, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

khaskhabar.com : मंगलवार, 10 दिसम्बर 2019 3:36 PM (IST)
होंडा सिटी BS-VI कंप्लिएंट लॉन्च, जानें क्या है कीमत और फीचर्स
होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने मंगलवार को अपने प्रीमियम सिडान होंडा सिटी का BS-VI कंप्लिएंट वर्जन इंट्रोड्यूस कर दिया। इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 9.91 लाख से 14.31 लाख रुपए के बीच है। इसका पेट्रोल वर्जन बोथ मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशंस में अवलेबल है, जबकि डीजल वर्जन सबसिक्वेंटली इंट्रोड्यूस किया जाएगा।

कंपनी ने कहा कि उसने कार के वी, वीएक्स और जेडएक्स वेरिएंट्स में एक एडवांस्ड इंफोटेनमेंटसिस्टम डिजिपैड 2.0 इंट्रोड्यूस किया है। यह अब 17.7 सीएम एडवांस्ड टचस्क्रीन ऑडियो, वीडियो व नेविगेशन सिस्टम विद स्मार्टफोन कनेक्टिविटी थ्रू एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ आएगा।

एचसीआईएल में मार्केटिंग एंड सेल्स के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एंड डायरेक्टर राजेश गोयल ने कहा कि बीएस-6 होंडा सिटी की लॉन्चिंग के बाद हमारी लाइन अप में अदर मॉडल्स भी हैं, जिनमें BS-VI वर्जंस का इंट्रोडक्शन किया जाएगा।

होंडा इंडियन मार्केट में पॉलिसी फ्रेमवर्क ऑफ द गवर्नमेंट के साथ अपनी लेटेस्ट व एडवांस्ड एनवायर्नमेंट फ्रेंडली टेक्नोलोजीज लाने के लिए कमिटेड है। कंपनी BS-VI कंप्लिएंट होंडा सीआर-वी पेट्रोल और होंडा सिविक पेट्रोल को उनकी अक्टूबर 2018 व मार्च 2019 में लॉन्चिंग के बाद से ही सेल कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement