Honda 2 wheelers festive offer wings of joy launch-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:24 am
Location
Advertisement

होंडा 2 व्हीलर्स का फेस्टिव ऑफर विंग्स ऑफ जॉय, इन्हें मिली ब्रियो

khaskhabar.com : बुधवार, 17 अक्टूबर 2018 4:43 PM (IST)
होंडा 2 व्हीलर्स का फेस्टिव ऑफर विंग्स ऑफ जॉय, इन्हें मिली ब्रियो
नई दिल्ली। इस दिवाली नए होंडा 2 व्हीलर्स खरीदने वाले उपभोक्ताओं को त्योहारों का अनूठा अनुभव प्रदान करने के लिए होंडा ने 5 अक्टूबर से 30 नवंबर 2018 तक जारी विंग्स ऑफ जॉय के पहले ड्रॉ के भाग्यशाली विजेताओं का ऐलान किया है। दो भाग्यशाली विजेताओं को महा जॉय लकी ड्रॉ में होंडा ब्रियो कार जीतने का मौका मिला।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि दिवाली से पहले होंडा विंग्स ऑफ जॉय ऑफर के पहले ड्रॉ के विजेताओं की घोषणा की गई। इसमें 2400 से अधिक उपभोक्ताओं को होंडा जॉय क्लब की फ्री मेंबरशिप के साथ-साथ आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौका मिला। दो भाग्यशाली विजेताओं- उत्तर प्रदेश के लखनऊ से प्रेम कुमार श्रीवास्तव तथा गुजरात के वलसाड से सबीब असलम शेख को पहले महा जॉय लकी ड्रॉ के में होंडा ब्रियो कार जीतने का सुनहरा मौका मिला है।

बयान में कहा गया कि इन त्योहारों की ऑफर अवधि के दौरान उपभोक्ता 20000 से अधिक आकर्षक पुरस्कार जैसे एलजी एलईडी टीवी, सैमसंग स्मार्टफोन, अमेरिकन टूरिस्टर ट्रॉली बैग, सोनी ईयरफोन आदि खरीद सकते हैं। होंडा 2 व्हीलर्स ने कहा कि पुरस्कार जीतने वाले सभी विजेता महा जॉय रिवॉर्ड जीतने का मौका भी पा सकते हैं, जो होंडा की ब्रियो कार होगी।

महा जॉय रिवॉर्ड के विजेताओं के अलावा बंपर जॉय रिवॉर्ड के विजेताओं का ऐलान भी किया जाएगा। बंपर जॉय ड्रॉ के विजेता होंडा की ओर से शनदार अमेज कार जीतने का अवसर पा सकते हैं।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement