Covid shadow Auto Expo 2022 postponed-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 22, 2021 5:45 am
Location
Advertisement

कोविड के कारण ऑटो एक्सपो 2022 स्थगित हुआ

khaskhabar.com : सोमवार, 02 अगस्त 2021 3:58 PM (IST)
कोविड के कारण ऑटो एक्सपो 2022 स्थगित हुआ
नई दिल्ली। तीसरी कोविड लहर के मौजूदा खतरे ने ऑटो एक्सपो 2022 को स्थगित कर दिया है। मोटर शो जो मूल रूप से 2-9 फरवरी, 2022 तक ग्रेटर नोएडा में इंडिया एक्सपो मार्ट में आयोजित किया जाना था, उसको स्थगित कर दिया गया है।

"शो के आयोजक - सोसाइटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्च र्स - ने कहा कि ऑटो एक्सपो - द मोटर शो के अगले संस्करण की सही तारीख इस साल के अंत में तय की जाएगी।"

"प्रदर्शकों, आगंतुकों और एक्सपो में शामिल और उपस्थित सभी हितधारकों की सुरक्षा सियाम के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है।"

यह इस संदर्भ में है कि भारतीय ऑटोमोबाइल उद्योग और सियाम चल रहे कोविड -19 महामारी और संभावित तीसरी लहर की आशंकाओं के कारण ऑटो एक्सपो के आयोजन में निहित जोखिमों को पहचानते हैं।

उन्होंने कहा, "आने वाले महीनों में कोविड -19 कैसे विकसित होगा किसी को नहीं पता और साथ ही ऑटो एक्सपो के आयोजन के लिए एक वर्ष के प्रमुख समय की आवश्यकता होगी।"

"ऑटो एक्सपो जैसे बी 2 सी शो में संक्रमण फैलने के जोखिम की भयावहता बहुत अधिक है, जिसमें बड़ी भीड़ होती है और सामाजिक दूरी बनाए रखना मुश्किल होगा।"

"ऑटो एक्सपो - द मोटर शो' के अगले संस्करण की सटीक तारीख को इस साल के अंत में कोविड की स्थिति को ध्यान में रखते हुए और वैश्विक ऑटो शो के ओआईसीए कैलेंडर के साथ अंतिम रूप दिया जाएगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement