BMW unveils its 1st all-electric sedan i4, arriving this year-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 9, 2021 3:21 am
Location
Advertisement

BMW ने किया अपनी फुल इलेक्ट्रॉनिक सेडान i4 का अनावरण

khaskhabar.com : गुरुवार, 18 मार्च 2021 1:15 PM (IST)
BMW ने किया अपनी फुल इलेक्ट्रॉनिक सेडान i4 का अनावरण
म्यूनिख। लग्जरी कार बनाने वाली दिग्गज जर्मन कंपनी बीएमडब्ल्यू ने आई4 के नाम से अपनी पहली फुल इलेक्ट्रॉनिक कार का अनावरण कर दिया है, जिसे इसी साल मार्केट में लाया जाएगा। बीएमडब्ल्यू की योजना साल 2025 तक 25 इलेक्ट्रिफाइड कारों को पेश करने की है और बुधवार को इसने अपनी फोर डोर वाली नई मॉडल की पहली तस्वीर पेश की।

ईपीए टेस्ट प्रक्रियाओं के आधार पर अपने खुद के प्रारंभिक परीक्षणों के मुताबिक, बीएमडब्ल्यू आई4 मॉडल को अलग-अलग संस्करणों में पेश किया जाएगा, जिसमें 482 किमी तक के रेंज को कवर किया जाएगा।

390किलोवॉट/530हॉर्सपावर तक के पावर आउटपुट के साथ बीएमडब्ल्यू आई4 लगभग 4 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है।

कस्टमर, ब्रांड और सेल्स के लिए जिम्मेदार बीएमडब्ल्यू एजी के बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट के सदस्य पीटर नोटा ने कहा, "अपने स्पोर्टी लुक्स, क्लास ड्राइविंग डायनामिक्स में सर्वश्रेष्ठ और जीरो लोकल उत्सर्जन के साथ बीएमडब्ल्यू आई4 एक वास्तविक बीएमडब्ल्यू है। यह अब एक तरह से बीएमडब्ल्यू ब्रांड का दिल बन चुका है, जो फुली इलेक्ट्रिक तरीके से धड़क रहा है।"

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा, इसमें स्पोर्टिनेस, कम्फर्ट, शानदार परफॉर्मेस सभी का ध्यान रखा गया, जो अपने सेगमेंट में इसे यूनिक बनाता है।

इसमें आगे कहा गया, इसके बारे में अधिक जानकारी अगले हफ्तों में जारी की जाएगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement