BMW unveils CE 02 electric mini-bike-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 1:45 pm
Location
Advertisement

बीएमडब्ल्यू ने पेश की सीई 02 इलेक्ट्रिक मिनी बाइक

khaskhabar.com : सोमवार, 06 सितम्बर 2021 3:21 PM (IST)
बीएमडब्ल्यू ने पेश की सीई 02 इलेक्ट्रिक मिनी बाइक
बर्लिन । जर्मनी की प्रमुख लग्जरी कार निमार्ता कंपनी बीएमडब्ल्यू ग्रुप ने अपनी सीई 02 कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक मिनी-बाइक को पेश किया है। द वर्ज के रिपोर्ट के अनुसार, सीई 02 में 11किलोमीटर बेल्ट-ड्राइव मोटर है, जो बाइक को लगभग 90 किलोमीटर प्रति घंटे (लगभग 56 मील प्रति घंटे) की शीर्ष गति तक पहुंचने में मदद कर सकती है। बीएमडब्ल्यू बैटरी क्षमता साझा नहीं कर रहा है, लेकिन दावा करता है कि सीई 02 एक पूर्ण चार्ज पर लगभग 90 किलोमीटर तक जा सकता है।

मिनी बाइक डिजाइन के साथ आता है। यह एक एलईडी हेडलाइट और एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ उपलब्ध है। पहिए का साइज 15 इंच और बाइक का वजन 120 किलो है।

बीएमडब्ल्यू सीई 02 एक अवधारणा इलेक्ट्रिक स्कूटर है और यह स्पष्ट नहीं है कि वाहन उत्पादन के लिए जाएगा या नहीं।

इससे पहले, कंपनी ने अपने आईनेक्स्ट कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक वाहन का प्रोडक्शन वर्जन आईएक्स एक्स ड्राइव50 को यूएस में लॉन्च किया था।

बीएमडब्ल्यू आईएक्स को केवल गतिशीलता से परे कुछ प्रदान करने के लिए बनाया गया है - जो सुरक्षा, सुरक्षा और विलासिता के साथ यात्रा का आनंद लेते हुए ड्राइवरों और यात्रियों दोनों के लिए कल्याण की भावना के साथ एक रोमांचक ड्राइविंग अनुभव प्रदान करेगा।

आईएक्स एक्स ड्राइव50 डिजाइन, स्थिरता, कनेक्टिविटी, विद्युतीकरण और डिजिटल सेवाओं के क्षेत्र में कंपनी के लेटेस्ट विकास को एक साथ लाता है।

स्थिरता के क्षेत्र में बीएमडब्ल्यू समूह द्वारा कई वर्षों में संचित विशेषज्ञता को बीएमडब्ल्यू आईएक्स एक्सड्राइव 50 के निर्माण में शामिल किया गया है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement