You can get child happiness by keeping this color handkerchief close-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 10, 2020 11:37 am
Location
Advertisement

इस रंग का रुमाल पास रखने से मिल सकता है आपको संतान सुख

khaskhabar.com : शनिवार, 30 मई 2020 09:06 AM (IST)
इस रंग का रुमाल पास रखने से मिल सकता है आपको संतान सुख
हममें से ही कई लोगो को हमेशा अपने साथ रूमाल रखने की आदत होती है। लेकिन बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि जेब में रखे जाना वाला रूमाल भी व्यक्ति के भाग्य में अच्छा और बुरा प्रभाव डाल सकता है। ऐसे में आज हम कुछ ज्योतिषीय उपाय बताते है जिनको अपनाके आप अपनी जिंदगी को मुसीबतो से निकाल सकते है एक रुमाल आपकी जिंदगी की कई मुसीबतो को खत्म कर सकती है इसके लिए बस आपको ये काम करने होंगे।

1. नकारात्मक ऊर्जा को दूर भगाने के लिए : कभी भी किसी का रुमाल इस्तेमाल न करे और ना किसी को अपना रुमाल दे रुमाल का रंग हमेशा हल्का ही रखे घर से नकारात्मकता को दूर रखने के लिए साफ़ सुथरे हल्के रंग के रुमाल का इस्तेमाल करे।

2. संतान प्राप्ति के लिए : अगर आपके कोई संतान नहीं हो रही है या फिर व्यवसाय में लगातार हानि हो रही है तो आप अपने पास पीले रंग का रुमाल रखे इससे आपकी जिंदगी में बदलाव आने लगेंगे।

3. नौकरी के लिए : अगर आपको नौकरी नहीं मिल रही है तो घर आये अतिथियों को भोजन परोसने से पहले उनके हाथ पांव धुलवाए और पूर्व दिशा की तरफ मुख करके बिठाये और भोजन करवाए इसके बाद मेहमानो को तोहफे में रुमाल दे इससे आपके सारे बिगड़े काम सुधर जायेंगे।

4. बड़ी सफलता के लिए : अगर आपको किसी काम में सफलता नहीं मिल रही है तो अंक ज्योतिष के अनुसार आप जब भी अपनी जेब में रुमाल रखे तो उसके 4 या 6 फोल्ड करके ही रखें इससे आपको सफलता मिलने लगेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement