You can become rich by donating them, try it-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:52 pm
Location
Advertisement

इनको दान करने से आप बन सकते हैं धनवान, आजमा कर देखें

khaskhabar.com : मंगलवार, 12 अप्रैल 2022 12:00 PM (IST)
इनको दान करने से आप बन सकते हैं धनवान, आजमा कर देखें
कोविड-19 से बिगड़े हालातों को सुधारने में लगा हर व्यक्ति इन दिनों पैसों की तंगी को लेकर बहुत परेशान है। उस पर महंगाई की मार ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। अपने हालातों को सुधारने और धन कमाने के उसके सभी प्रयास विफल होते नजर आ रहे हैं। ऐसे में वह ज्योतिषशास्त्र का सहारा ले रहा है। यदि आप भी इस तरह के हालातों से गुजर रहे हैं और चाहते हैं कि आप धन की देवी लक्ष्मीजी आपके घर में डेरा डाले तो हम आपको इसका एक आसान उपाय बताने जा रहे हैं। हो सकता है इसे अपनाने के बाद आप धनवान बन जाएं।

लाल किताब के अनुसार शुभ दिनों में झाडू दान करने से लक्ष्मीजी विवश होकर घर में डेरा डाल लेती हैं। शास्त्रों के अनुसार रविवार या सोमवार को तीन झाड़ू खरीदें। सोमवार या मंगलवार को ब्रह्म मुहूर्त में सभी नित्य क्रियाओं से निवृत्त होकर पवित्र होकर अपने घर के आसपास किसी मंदिर में वह तीनों झाड़ू रख आएं। ध्यान रहे झाड़ू ले जाते समय और मंदिर रखते समय आपको कोई देखे नहीं। यदि किसी ने आपको देख लिया तो इस उपाय का प्रभाव समाप्त होने संभावना रहती है। यदि यह उपाय ठीक से कर लिया जाएगा तो शीघ्र ही पैसा से जुड़ी तमाम समस्याएँ दूर हो जाएंगी।

ध्यान रखें इसके साथ आपको अपने प्रयास भी करने पड़ेंगे। इसके अलावा धन लाभ के लिए शनिवार की शाम को उड़द की दाल के दाने पर थोड़ी सी दही और सिंदूर डालकर पीपल के नीचे रख आएं। वापस आते समय पीछे मुडक़र नहीं देखें। यह क्रिया शनिवार को ही शुरू करें और 7 शनिवार तक नियमित रूप से इस क्रिया को करते रहे, आपको धन की प्राप्ति होने लगेगी।


आलेख में दी गई जानकारियों को लेकर हम यह दावा नहीं करते कि यह पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement