With these special mantras, your love can be forever-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 14, 2020 6:40 am
Location
Advertisement

इन खास मंत्रों से आपका प्रेम सदा के लिए हो सकता है आपका

khaskhabar.com : शुक्रवार, 15 मई 2020 10:37 AM (IST)
इन खास मंत्रों  से आपका प्रेम सदा के लिए हो सकता है आपका
सबसे पहला और प्रभावी उपाय यही है कि प्रेमी और प्रेमिका यथासंभव कोशिश करें कि कि वह आपस में शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन जरूर मिलें। यदि शुक्रवार के दिन पूर्णिमा हो तो वह अत्यंत शुभ रहता है।

कहते हैं जोडियां ईश्वर बनाता है लेकिन इसमें ज्यो्तिष और कुछ खास ग्रह भी अहम भूमिका निभाते हैं। कुछ खास मंत्रों और उपायों को अपनाया जाए तो आपका प्रेम सदा के लिए आपका हो सकता है।

क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा - प्रेमी या प्रेमिका का ध्यान करते हुए उपरोक्त मंत्र से राधा-कृष्ण के मंदिर में जाकर सच्चे मन से मंत्र का जाप करें। प्रत्येक शुक्रवार को किसी भी राधाकृष्ण मंदिर में जाकर उनकी मूर्ति का दर्शन कर, माखन मिश्री का भोग लगाएं।

‘ॐ सोमेश्वराय नमः’ दूध मिले गंगा जल को शिवलिंग पर चढ़ाएं व शिवलिंग के सम्मुख रुद्राक्ष की माला से उपरोक्त मंत्र का एक माला जप करें। इस उपाय को करने से प्रेम विवाह में सफलता मिलती है।

ॐ श्रीं वर प्रदाय श्री नमः’ उपरोक्त मंत्र भगवान शिव का अदभुत मंत्र है। इस मंत्र का जाप रूद्राक्ष की माला पर पांच माला फेरते हुए करें। इस जाप को पूरा करने के बाद शिवलिंग पर पांच नारियल चढ़ाएं। प्रेम विवाह में सफलता जरूर मिलेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement