Will keep these things in mind, there will be no shortage of money Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2021 5:11 am
Location
Advertisement

रखेंगे इन बातों का ध्यान तो नहीं रहेगी रूपये-पैसों की कमी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 10 सितम्बर 2021 5:52 PM (IST)
रखेंगे इन बातों का ध्यान तो नहीं रहेगी रूपये-पैसों की कमी
बैग में रुपये पैसे जहां रखते हों वहां पर कौड़ी या गोमती चक्र अवश्य रखें। चाबी को छल्ले में डाल कर रखें। यदि इस छल्ले में लाफिंग बुद्धा या अन्य कोई फेंगशुई का प्रतीक अच्छा रहता है। पर्स में किसी भी प्रकार का पिरामिड रखें। यह आपके लिए लाभदायक होगा।

रात्रि में सोते समय पर्स कभी भी सिरहाने ना रख कर उसे हमेशा अलमारी में रखें। पर्स में रूपये कभी भी मोड या फोल्ड कर ना रखे। पर्स में कभी भी रुपयों के साथ कोई बिल-रसीद या टिकट ना रखे इससे विवाद बड़ता है।

पर्स में सिक्कों की व्यवस्था अलग हो तथा बंद कर के रखें पर्स खोलते समय सिक्का नीचे नहीं गिरना चाहिए, इससे अपव्यय बढता है।

अपने पर्स में किसी पूर्णिमा को लाल रेशमी कपडे में चुटकी भर या 21 दाने अखंडित चावल बांध कर छुपा कर रखने से बेवजह खर्च नहीं होता है।

राशी के अनुसार रखे पर्स का रंग

मेष,सिंह, और धनु राशि वाले अपना पर्स लाल या नारंगी रंग का रखे, तो लाभ होगा। वृष,कन्या, और मकर राशि वालों को भूरे रंग का पर्स तथा मटमैले रंग का पर्स बहुत फायदा पंहुचायगा।

मिथुन,तुला, और कुम्भ राशि वाले यदि नीले रंग व सफ़ेद रंग का प्रयोग करते है तो मानसिक स्थति के साथ साथ धन के के आगमन के रास्ते भी खुलेंगे।

कर्क,वृश्चिक, और मीन राशि को तो हमेशा हरा रंग और सफ़ेद रंग का प्रयोग अपने पर्स में करना लाभदायक रहेगा।

ये भी पढ़ें - हनुमानजी व शनिदेव के बीच क्या है रिश्ता

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement