Whose upper lip has a mole mark on the left side, married life is very happy-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 27, 2021 3:59 am
Location
Advertisement

जिनके ऊपरी होंठ के बाईं तरफ होता है तिल का निशान, वैवाहिक जीवन होता है काफी सुखमय

khaskhabar.com : शनिवार, 03 जुलाई 2021 2:35 PM (IST)
जिनके ऊपरी होंठ के बाईं तरफ होता है तिल का निशान, वैवाहिक जीवन होता है काफी सुखमय
ज्योतिषशास्त्र में समुद्र शास्त्र का खास महत्व है। समुद्र शास्त्र में मनुष्य के शरीर की बनावट के आधार पर उसके बारे में काफी कुछ बताया गया है। इसके मुताबिक शरीर के विभिन्न अंगों के आधार पर किसी व्यक्ति की आर्थिक और सामाजिक स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है।


चेहरे पर पाए जाने वाले तिल के बारे में बताएंगे कि आखिर समुद्र शास्त्र क्या कहता है। आपने देखा होगा कि कुछ लोगों के माथे के दाहिने हिस्से पर तिल पाया जाता है। समुद्र शास्त्र के अनुसार, इन लोगों की आर्थिक स्थिति काफी मजबूत होती है।

कुछ लोगों के माथे के बीच में तिल होता है। इन लोगों को भाग्यशाली माना गया है। जिनके माथे के बाएं हिस्से पर तिल होता है उनमें धन खर्च करने की आदत पाई जाती है। कुछ लोगों की आंखों में भी तिल पाया जाता है। समुद्र शास्त्र में कहा गया है कि ऐसे लोग बहुत ही भावुक स्वभाव के होते हैं। ये लोग दूसरों के भले के बारे में काफी सोचते हैं। ये ईमानदार भी होते हैं।
कुछ लोगों की नाक पर तिल पाया जाता है। कहते हैं कि ऐसे लोग अपने करियर को लेकर बहुत ही फोकस रहते हैं। ये सफलता पाने के लिए खूब मेहनत भी करते हैं। साथ ही इन्हें प्यार बहुत जल्दी हो जाता है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement