Whose palm has the shape of a Roo letter ...-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 3:54 pm
Location
Advertisement

जिनकी हथेली में रू लेटर की आकृति बनती है वो...

khaskhabar.com : शनिवार, 26 दिसम्बर 2020 6:18 PM (IST)
जिनकी हथेली में रू लेटर की आकृति बनती है वो...
अक्सर कहा जाता है कि हमारी जिदंगी में क्या होने वाला है और क्या हो चुका है सब हमारे हाथों की लकीरों में छिपा होता है। विशेषज्ञ और ज्योतिष शास्त्र हाथों की लकीरे देखकर बता सकते हैं कि आपके साथ क्या हो रहा है और क्या होने वाला है। ऐसा भी कहा जाता है कि हमारे जीवन में हाथों की हथेली में लकीरों का बहुत खास महत्व होता है।

ज्योतिष शास्त्र के अनुशार, हमारे जीवन में होने वाली तमाम घटनाओं और जीवन शैली कैसी होगी ये सब हमारे हाथों की लकीरो से ही साफ पता लगता है, और ज्योतिष शास्त्र का भी एक अहम और अलग ही महत्ब है। आज हम आपको हाथों की कुछ लकीरों के बारे में बताने जा रहे है जिससे आप जान सकते है कि आपकी किस्मत कैसी होगी। वैसे तो लोगों के हाथों में बहुत सी रेखाएं होती है लेकिन कुछ रेखाएं ऐसी होती है जो बहुत ही कम लोगों के हाथों में होती है।

हथेली में एम की आकृति का बनना...
ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, अगर आपकी हाथों की हथेली में एम की आकृति बनती है तो आप में काफी गुन है। जिनको जानकर आपको भी काफी खुशी मिलेगी और आप बहुत ही किस्मत वाले इंसान है। आपके आसपास के लोगों में आपकी बहुत ही ज्यादा ख्याति बहुत अच्छी है।
ऐसा कहा जाता है कि जिन व्यक्तियों के हाथों में एम की आकृति की रेखा होती है उन्हें छोटा सा संकेत पाते ही वे हर बात को समझ जातें हैं। लोगों को उन्हें कुछ बताने के लिए ज्यादा दिमाग खर्च करना नहीं पड़ता।

हथेली में रू लेटर की आकृति का बनना...
ज्योतिष विशेषज्ञों का मानना है कि जिनकी हथेली में रू लेटर की आकृति बनती है। उनमें एक अच्छे नेता बनने के गुण होते हैं। जिनकी हथेली में रू लेटर की आकृति बनती है। वे लेखन के क्षेत्र में भी काफी नाम कमा सकते हैं। शिक्षण क्षेत्र में भी उनका काफी आकर्षण होता है।
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ऐसा मानना है कि हथेली की लकीरों पर रू रखने वाले भगवान से अच्छा भाग्य लेकर आते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement