Turtle Rakhi can brings good day will remain away from evil eyes-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 23, 2018 4:46 pm
Location
Advertisement

यह राखी बांधने से आएंगे अच्छे दिन, रहेंगे बुरी नजर से दूर

khaskhabar.com : बुधवार, 02 अगस्त 2017 11:04 AM (IST)
यह राखी बांधने से आएंगे अच्छे दिन, रहेंगे बुरी नजर से दूर
भाई-बहन के सबसे प्यारे त्योहार के रक्षाबंधन के कुछ ही दिन बच गए हैं। इस दिन कलाई पर रक्षासूत्र बांधते समय भाई से रक्षा का संकल्प लेने वाली बहनें इस बार भाई को बुरी नजर से बचाने का संकल्प भी ले सकती हैं। इस बार बाजार में भाइयों को बुरी नजर से बचाने वाली फेंगशुई और कछुआ राखी भी छाई है। इसे बहनें भाई की कलाई पर बांध कर उनको दुनिया की बुरी नजरों से बचा सकती हैं। यह राखी भाई को बुरी नजर से बचाएगी साथ ही राखी कम ब्रेसलेट का भी काम करेगी।

चीन के लोगों की मान्यता के मुताबिक फेंगशुई वस्तुओं को प्रयोग वास्तु दोष को ठीक करने के लिए किया जाता है। इसके अलावा घर में सुख शांति के लिए भी इन वस्तुओं का प्रयोग किया जाता है। इस बार भाइयों को बुरी नजरों से बचाने के लिए बाजार में फेंगशुई और कछुआ राखी लांच की गई है।

कछुए में नेगेटिव एनर्जी को खत्म करके पॉजीटिव एनर्जी बढ़ाने की अद्भुत ताकत मानी गई है। यह शांति और सुख-समृद्धि लेकर आता है। इसलिए मार्केट में पचास रुपए से लेकर 400 रुपए तक की राखियां उपलब्धन हैं। 1500 रुपए तक में गोल्ड-सिल्वर प्लेटेड के साथ अमेरिकन डायमंड, स्टोन और बुडन में भी कछुआ राखी आई हुई हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement