To please Hanumanji, do this special remedy for a pair of cloves, the locks of luck will open.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:21 am
Location
Advertisement

हनुमानजी को खुश करने के लिए लौंग के जोडे का करें ये खास उपाय, खुल जाएगे बंद किस्मत ताले

khaskhabar.com : सोमवार, 27 सितम्बर 2021 4:19 PM (IST)
हनुमानजी को खुश करने के लिए लौंग के जोडे का करें ये खास उपाय, खुल जाएगे बंद किस्मत ताले
यह बात हम सभी जानते है कि मंगलवार का दिन हनुमानजी को समर्पित होता है। हनुमानजी को प्रसन्न करने के लिए भक्तगण कई उपाय करते है। धन प्राप्ति व अन्य समस्याओं के लिए कई उपाय बताए जाते हैं। लेकिन ज्योतिषियों के अनुसार केवल लौंग के जोडों के खास टोटके किए जाएं तो आपकी किस्मत के बंद दरवाजे भी खुल सकते हैं।

बता दें कि किसी भी जरूरी काम की शुरूआत में एक नींबू लें उसमें 4 लौंग गाड़ दें और ॐ श्री हनुमते नम: मंत्र का 21 बार जाप करके उस नींबू को घुमाकर पश्चिम दिशा की तरफ श्रीराम का नाम लेते हुए फेंक दें।

यदि ज्यादातर आपके घर झगडे होते हों या नकारात्मकता ज्यादा हावी रहती हो तो जातक सुबह के देसी कपूर के साथ एक जोड़ी लौंग नियमित जलाए तो लाभ मिलता है।

किसी भी क्षेत्र में सफलता पाने के लिए घर में दाई ओर मुडी हुई सूंड के गणेशजी का चित्र लगाएं, इसके आगे लौंग तथा सुपारी रखें और इसकी पूजा करें।

काम पर जाते समय उसमें से एक लौंग को अपने साथ ले जाएं। आपका काम कभी रुक नहीं पाएगा। आकस्मिक धन लाभ और रुका हुआ पैसा पाने के लिए कच्ची घानी के तेल में दो लौंग डालकर हनुमानजी की पूजा करें आपको ना केवल जबरदस्त धनलाभ होगा बल्कि आत्मविश्वास में भी बढोतरी होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement