People whose fingers are square are practical and...-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2021 6:56 am
Location
Advertisement

जिन लोगों की उंगली वर्गाकार होती हैं वे होते हैं व्यवहारिक और...

khaskhabar.com : गुरुवार, 15 जुलाई 2021 5:27 PM (IST)
जिन
 लोगों की उंगली वर्गाकार होती हैं वे होते हैं व्यवहारिक और...
यह बात हम सभी जानते है कि वर्तमान में समय में हर व्यक्ति को धन की जरूरत होती है। धन आनंदपूर्वक जीवन और स्वस्थ रहने के लिए जीवन में बहुत महत्वपूर्ण स्रोत है। पैसा जीवन की सबसे आधारभूत जरूरत है, जिसके बिना कोई भी अपने दैनिक जीवन की आधारभूत आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है। हम धन के महत्व की तुलना कभी भी प्यार और देखभाल के महत्व से नहीं कर सकते हैं। जब किसी को धन की जरूरत होती है, तो उसे प्यार से पूरा नहीं किया जा सकता और यदि किसी को प्यार की आवश्यकता होती है, तो उसे धन से पूरा नहीं किया जा सकता है।

आइए आज हम आपको बताएंगे कि कौनसे लोग ज्यादा और किस्मत से पैसे वाले बनते है। वैसे हम सब जानते है कि ज्योतिष विद्या का प्राचीन वेदों से काफी महत्व रहा है। प्राचीन काल में ग्रह, नक्षत्र और अन्य खगोलीय पिण्डों का अध्ययन करने के विषय को ही ज्योतिष कहा गया था। इसके गणित भाग के बारे में तो बहुत स्पष्टता से कहा जा सकता है कि इसके बारे में वेदों में स्पष्ट गणनाएं दी हुई हैं। फलित भाग के बारे में बहुत बाद में जानकारी मिलती है।

ज्योतिष एक ऐसी विघा हैं जिसका ज्ञान होने पर व्यक्ति अच्छें बुरे सभी के बारे में पता लगा सकता है। इसके ज्ञान से भविष्य के बारे में पता लगाया जा सकता है। ज्योतिष, के भी अलग अलग प्रकार हैं, कोई हाथ देखता हैं तो कोई जन्मपत्री देख कर बताता है। किसी को मस्तिष्य की रेखा का ज्ञान होता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement