People born in May are serious about their relationship-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 10, 2020 12:42 pm
Location
Advertisement

मई में जन्मे लोग अपने रिलेशनशिप को लेकर होते हैं सीरियस, यह शादी से पहले...

khaskhabar.com : रविवार, 24 मई 2020 10:40 AM (IST)
मई में जन्मे लोग अपने रिलेशनशिप को लेकर होते हैं सीरियस, यह शादी से
 पहले...
दुनियाभर में हर किसी की जन्मदिनांक अलग-अलग होती है। ज्योतिष के अनुसार, किसी के भी जन्म माहिना, तारीख, समय और राशि के हिसाब से व्यक्ति के स्वभाव के बारे में पता लगाया जा सकता है।

अगर आपका जन्म मई के माह में हुआ है तो आज हम आपके लिए कुछ खास बातें बताने जा रहे है। ज्योतिष के अनुसार, जिन लोगों का जन्मदिन मई में आता है वे लोग थोडा जिद्दी स्वभाव के होते हैं। इसके अलावा वो थोडा सनकी और लापरवाह भी होते हैं।

ज्योतिष के अनुसार, इस माह में पैदा हुए लोगों का व्यवहार थोड़े से घमंडी होते हैं। हालांकि ये अच्छी बात है कि यह हर काम को पूरा करके ही छोड़ते हैं।

इस माह में जिन लोगों का जन्मदिन होता है उनका स्वभाव काफी रहस्मयी होता है। यह लोग काफी मूडी होते हैं। इस माह के लोगों का ड्रैसिंग सेंस बहुत अच्छा होता है जिसके कारण यह भीड़ में अपनी अलग पहचान बना लेते हैं। इसके अलावा इनका स्वभाव डॉमिनेटिंग स्वभाव का होता है।

मई में जन्मे लोग अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस होते हैं। यह शादी से पहले अपनी सीमाएं लांघना पसंद नहीं करते हैं। इतना ही नहीं यह जिसे एक बार दिल में बैठा लेते हैं फिर जिंदगीभर उनका साथ नहीं छोड़ते हैं।

मई में जिन लोगों का जन्मदिन होता है वो बहुत ही नरम स्वभाव के होते हैं। इसके अलावा ये लोग अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं। और धोखा देने के बारे में कभी नहीं सोचते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement