Paush Shukla Paksha Pratipada on January 3, people of these zodiacs will benefit and they will have to be careful -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 21, 2022 1:45 pm
Location
Advertisement

पौष शुक्ल पक्ष प्रतिपदा आज, इन राशि वालों को होगा लाभ और इनको रहना होगा सावधान

khaskhabar.com : सोमवार, 03 जनवरी 2022 12:50 PM (IST)
पौष शुक्ल पक्ष प्रतिपदा आज, इन राशि वालों को होगा लाभ और इनको रहना होगा सावधान
हिंदू पंचांग के अनुसार आज पौष मास शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि है। सोमवार का दिन भगवान शिव की आराधना के लिए श्रेष्ठ माना गया है। इस दिन मंदिरों में शिवलिंग पर जलाभिषेक किया जाता है और महाकाल से अकालमृत्यु के भय से मुक्ति की प्रार्थना की जाती है। आइए डालते हैं एक नजर 3 जनवरी, 2022 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान।
मेष राशि-इस राशि के लोगों के मन में परेशानी रहेगी। स्वभाव में कुछ चिड़चिड़ापन रहेगा। कारोबार में वो लाभ नहीं होगा जितनी मेहनत होगी। हाँ पारिवारिक जीवन के स्तर पर उनका दिन सुखद रहेगा। अन्य स्रोतों से आय में भी वृद्धि होगी। कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारियों का निर्वहन करना पड़ सकता है।
वृष राशि-इस राशि के लोगों को शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। पारिवारिक स्तर पर इन्हें अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। हो सकता है कोई अनहोनी हो जाए। नौकरीपेशा लोगों में तरक्की के योग बन रहे हैं। किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के साधन विकसित हो सकते हैं। व्यर्थ के विवादों से दूर रहने का प्रयास करें। तनाव से बचें।
मिथुन राशि—आत्मविश्वास में कमी रहेगी। मन परेशान रहेगा। धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। कारोबार पर ध्यान दें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी।
कर्क राशि—इस राशि के लोगों को अपने क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। पारिवारिक स्तर पर हर तरफ से खुशियों के समाचार मिलने की सम्भावना है। इसके बावजूद मन अशान्त रहेगा। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement