On this day, giving money to someone else results in loss-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 12, 2021 1:35 pm
Location
Advertisement

इस दिन घर का धन किसी दूसरे को देने से होती हैं हानि

khaskhabar.com : बुधवार, 28 अप्रैल 2021 5:30 PM (IST)
इस दिन घर का धन किसी दूसरे को देने से होती हैं हानि
अचानक घर में बिन कारणों की वजह से आई आर्थिक परेशानी इंसान को असमंजस में डाल देती हैं और वह सोचता रहता हैं कि आखिर हमारे घर को ऐसी किसकी बुरी नजर अलग गई हैं जो घर में खुशियां आने के नाम ही नहीं लेती।

दरअसल, अनजाने में हम कुछ ऐसी गलतियां कर बैठते हैं जिससे हमे आगे चलकर भारी नुकसान का सामना करना पड़ता हैं। अगर आप भी घर में आई हुई आर्थिक परेशानी से बहुत परेशान हैं और घर में धन टिकने का नाम नहीं लेता हैं। आज हम कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है जिनकी मदद से आप इन समस्याओं से हमेशा के लिए छुटकारा पा सकते हैं।

ज्योतिषशास्त्र में बताया गया है कि गुरु धन का कारक ग्रह है। जिस व्यक्ति पर गुरु की कृपा होती है उसकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहती है।

इसके लिए आप गुरुवार के दिन सूर्योदय से पहले उठकर स्नान करें और साफ सुथरा वस्त्र धारण करने के बाद घी का दीप जलाकर भगवान विष्णु की पूजा करें और साथ ही सहस्रनाम का पाठ करें। ऐसा मान जाता हैं की इस तरह से पूजा करने से घर में आई आर्थिक परेशानी खत्म हो जाती हैं और घर में सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती हैं जो आपके घर में खुशहाली लाती हैं।

पूजा करते समय आप केसर का तिलक लगाएं अगर केसर उपलब्ध नहीं हो तब हल्दी का तिलक भी लगा सकते इसे शुभ माना गया हैं।

गुरूवार के दिन आप इस बात का जरूर ध्यान दें, अगर आपसे गुरूवार के दिन धन मांगने आता है तो लेन देने से बचें। इस दिन घर का धन किसी दूसरे को देने से धन में हानि होती हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement