Know your weekly horoscope based on your Ascendant Sign from May 3 to 9 Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 10:01 pm
Location
Advertisement

जानिए अपना लग्न राशि पर आधारित साप्ताहिक राशिफल 3 से 9 मई

khaskhabar.com : सोमवार, 03 मई 2021 08:16 AM (IST)
जानिए अपना लग्न राशि पर आधारित साप्ताहिक राशिफल 3 से 9 मई
कर्क लग्नराशि : इस सप्ताह कर्क राशि के जातकों का जीवनसाथी के साथ तालमेल बिगड़ सकता है। नौकरी वर्ग के लिए हफ्ता सामान्य बना रहेगा। व्यापारिक वर्ग के लिए यह हफ्ता कुछ समस्या दे सकता है। इस हफ्ते साझेदारी के कार्यो में थोड़ा संभलकर निर्णय लें। सेहत को लेकर यह हफ्ता आपको पेट संबंधी कोई समस्या दे सकता है। अचानक धन का लाभ मिल सकता है। संतान से संबंधित किसी प्रकार की समस्या का समाधान हो सकता है।

सिंह लग्नराशि : इस सप्ताह सिंह राशि के जातक सेहत तथा खर्च को लेकर परेशान हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र के लिहाज से यह हफ्ता आपको अच्छे लाभ दे सकता है। इस हफ्ते व्यापारिक वर्ग के जातकों को अच्छे लाभ प्राप्त होने की संभावना रहेगी। इस हफ्ते आपका पारिवारिक तथा वैवाहिक जीवन अच्छा बना रहेगा। अचानक धन का लाभ भी आपको मिल सकता है। व्यर्थ की चिंता व नकारात्मक विचारों से अपने आप को दूर रखें।

कन्या लग्नराशि :
इस सप्ताह की शुरुआत में कन्या राशि के जातकों को कुछ उलझनें रह सकती हैं। इस हफ्ते शरीर में आलस्य की अधिकता के चलते आपको कार्यो में अवरोध आ सकते हैं, इसलिए इससे बचें। इस हफ्ते अपनी तथा संतान की सेहत का ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में स्थितियां सामान्य बनी रहेंगी। हफ्ते का अंतिम भाग आपको राहत देगा। आपके कार्य पूर्ण होंगे और आपको धन लाभ भी मिल सकता है। खर्च पर थोड़ा लगाम रखें।


ये भी पढ़ें - मंदिर में ना करें ये गलतियां, वरना...

2/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement