Know your weekly horoscope based on your Ascendant Sign from 26 to 01 Nov Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 8:22 pm
Location
Advertisement

जानिए अपना लग्न राशि पर आधारित साप्ताहिक राशिफल 26 से 01 नवंबर

khaskhabar.com : रविवार, 25 अक्टूबर 2020 09:21 AM (IST)
जानिए अपना लग्न राशि पर आधारित साप्ताहिक राशिफल 26 से 01 नवंबर
कर्क लग्नराशि : इस राशि के जातक/जातिकाओं को इस सप्ताह की शुरुआत में कुछ शारीरिक परेशानियां हो सकती हैं। हफ्ते के बाद के दिन आपको अच्छे परिणाम देंगे। इस हफ्ते भाई या बहनों से आपको कोई लाभ मिल सकता है। धार्मिक कार्यो में आपका मन अधिक लगेगा। परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा। साथ ही आर्थिक पक्ष भी मजबूत रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर बन सकते हैं।

सिंह लग्नराशि : इस सप्ताह सिंह राशि के जातक/जातिकाओं को कार्यक्षेत्र में अच्छे लाभ प्राप्ति के संकेत हैं। नौकरी के लिए प्रयासरत जातकों को शुभ समाचार मिल सकते हैं। पारिवारिक जीवन अच्छा बना रहेगा। हफ्ते के मध्य में सेहत को लेकर कुछ तकलीफ हो सकती है। विवाह के लिए अच्छे प्रस्ताव आपको मिल सकते हैं। धन के लिहाज से यह हफ्ता ठीक रहेगा। आय के नए स्रोत भी आपको मिल सकते हैं।

कन्या लग्नराशि : इस सप्ताह कन्या राशि के जातक/जातिकाओं को सेहत संबंधी मामलों में कुछ समस्याएं हो सकती हैं। किसी को दिया हुआ धन इस हफ्ते वापस आ सकता है। व्यापारिक वर्ग के लोगों को इस हफ्ते अच्छे लाभ मिल सकते हैं। जीवनसाथी के साथ प्रेमभाव बढ़ेगा। विपरीत लिंगीय की तरफ आपका आकर्षण बढ़ सकता है। आय में वृद्धि की संभावना रहेगी। धन का व्यय अधिक हो सकता है।

ये भी पढ़ें - इस दिशा में हो मंदिर, तो घर में होती है कलह

2/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement