Know your weekly horoscope based on your ascendant sign from 18 to 24 January-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 11:10 pm
Location
Advertisement

जानिए अपना लग्न राशि पर आधारित साप्ताहिक राशिफल 18 से 24 जनवरी

khaskhabar.com : सोमवार, 18 जनवरी 2021 08:01 AM (IST)
जानिए अपना लग्न राशि पर आधारित साप्ताहिक राशिफल 18 से 24 जनवरी
नववर्ष के तीसरे सप्ताह में हम फिर आपके लिए लाए हैं, आपकी लग्नराशि पर आधारित कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल। जानिए, यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है और आपको क्या-कुछ देने वाला है। आपके लिए इस हफ्ते क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और परेशानियों से बचने के लिए कौन-कौन सी सावधानियां बरतनी पड़ सकती हैं।

मेष लग्नराशि : इस सप्ताह रुका धन मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है। नौकरी वर्ग के लोगों को थोड़ा उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार में अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है। कुटुंब के लोगों के साथ सकारात्मक रुख रखें। हफ्ते के अंत में कष्ट तथा मन बेचैन रह सकता है। अचानक किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। सेहत सामान्य बनी रहेगी।

वृषभ लग्नराशि : इस सप्ताह परिवार तथा मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे तथा मान-सम्मान की प्राप्ति करेंगे। सुखों में बढ़ोतरी हो सकती है तथा विलासिता की सामग्री पर खर्च कर सकते हैं। हफ्ते के मध्य में भाग्य का साथ कुछ कमजोर रहने से कार्यो में रुकावट तथा मानसिक तनाव बढ़ सकता है और शरीर में स्फूर्ति व साहस में कमी का अनुभव हो सकता है। कार्यक्षेत्र में स्थितियां सामान्य बनी रहेगी।

मिथुन लग्नराशि : इस सप्ताह कई प्रकार से लाभ प्राप्ति के योग बन सकते हैं। भाइयों से सहयोग तथा लाभ प्राप्त हो सकता है। वैवाहिक जीवन अच्छा बना रहेगा तथा उनके द्वारा किसी प्रकार का लाभ मिल सकता है। विद्यार्थी वर्ग को लाभ प्राप्ति के योग बनेंगे। संतान पक्ष से सहयोग मिलेगा। हफ्ते के अंतिम दिनों में थोड़ा संभलकर रहने की सलाह है, व्यर्थ की तकलीफ हो सकती है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement