Know your weekly horoscope based on your Ascendant Sign from 05 to 11 oct-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 8:40 pm
Location
Advertisement

जानिए अपना लग्न राशि पर आधारित साप्ताहिक राशिफल 5 से 11 अक्टूबर

khaskhabar.com : रविवार, 04 अक्टूबर 2020 09:47 AM (IST)
जानिए अपना लग्न राशि पर आधारित साप्ताहिक राशिफल 5 से 11 अक्टूबर
आपके लिए फिर इस सप्ताह प्रस्तुत है, आपकी लग्नराशि पर आधारित कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल। जानिए, यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है और आपको क्या-कुछ देने वाला है। आपके लिए क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और आपको कौन-कौन सी सावधानियां बरतने की जरूरत पड़ सकती है।

मेष लग्नराशि : इस सप्ताह मेष राशि के जातक/जातिकाओं को नकारात्मक विचारों से दूरी बनाए रखना श्रेस्कर रहेगा। आलस्य में वृद्धि होने के आसार हैं। हफ्ते के मध्य में कुछ समस्याएं तथा मतभेद संभव है। कार्यक्षेत्र में आपके सभी कार्य सामान्य तौर पर चलते रहेंगे। धन को लेकर स्थिति ठीकठाक बनी रहेगी। संतान पक्ष से लाभ मिल सकता है।

वृषभ लग्नराशि : इस सप्ताह वृषभ राशि के जातक/जातिकाओं को किसी प्रकार की मानसिक अशांति बनी रह सकती है। दैनिक बोल-चाल में अपनी वाणी पर संयम रखें। किसी प्रकार की शारीरिक तकलीफ उत्पन्न हो सकती है। मकान-जमीन से जुड़े मामलों में आपको सफलता प्राप्त हो सकती है। धन का व्यय तथा व्यर्थ की यात्रा संभव है।

मिथुन लग्नराशि : इस सप्ताह मिथुन राशि के जातक/जातिकाओं को नौकरी तथा व्यापार को लेकर स्तिथियां अच्छी बनी रहेगी। वैवाहिक जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। हफ्ते के मध्य भाग में कुछ मानसिक तनाव के चलते सिरदर्द की समस्या हो सकती है। अचानक धनलाभ के योग बन सकते हैं। कटु भाषा का प्रयोग करने से बचें।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement