Know your weekly horoscope based on your Ascendant from June 27 to July 3-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:55 am
Location
Advertisement

जानिए अपना लग्न राशि पर आधारित साप्ताहिक राशिफल 27 जून से 3 जुलाई

khaskhabar.com : सोमवार, 27 जून 2022 3:38 PM (IST)
जानिए अपना लग्न राशि पर आधारित साप्ताहिक राशिफल 27 जून से 3 जुलाई
आपकी लग्नराशि पर आधारित कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल में जानिए, आपका पारिवारिक जीवन, आर्थिक दशा, स्वास्थ्य व कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति इस सप्ताह कैसी रहेगी और यह भी जानिए कि इस सप्ताह आपको क्या-कुछ मिलने वाला है, आपके लिए क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और परेशानियों से बचने के लिए आपको कौन-कौन सी सावधानियां बरतनी चाहिए।

मेष लग्नराशि :
मेष राशि के जातकों को इस हफ्ते कोई शारीरिक समस्या परेशान कर सकती है। आपके वैवाहिक जीवन में किसी प्रकार का तनाव उत्पन्न न हो, इसका ध्यान रखें। पारिवारिक लोगों के साथ आपके रिश्ते मधुर बने रहेंगे। इस हफ्ते धन का लाभ आपके बैंक बेलेंस में वृद्धि करा सकता है। कामकाज के लिहाज से यह हफ्ता ठीकठाक बना रहेगा। संतान से आपको लाभ मिल सकता है। हफ्ते के अंतिम भाग में आपको कोई लाभ मिल सकता है।

वृषभ लग्नराशि :
वृषभ राशि के जातकों के लिए यह हफ्ता व्यापारिक लाभ देने वाला रहेगा। जीवनसाथी के साथ आपका प्रेमभाव बढ़ेगा। दैनिक आय में इस हफ्ते वृद्धि के योग रहेंगे। सेहत का ध्यान रखें, विशेषकर ब्लड प्रेशर के मरीज। सामाजिक क्षेत्र में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। भाई-बहनों के साथ आपके संबंध मधुर होंगे। प्रॉपर्टी से संबंधित अगर कोई समस्या बनी हुई है तो वह इस हफ्ते दूर हो सकती है।

मिथुन लग्नराशि : मिथुन राशि के जातकों के लिए यह हफ्ता बेहद लाभकारी साबित हो सकता है। आपके कामकाज में वृद्धि के योग रहेंगे। इस हफ्ते जीवनसाथी के साथ आपका तालमेल अच्छा बना रहेगा। छोटी दूरी की यात्रा के योग बन सकते हैं। सेहत अच्छी बनी रहेगी। शौक-मौज के ऊपर आप अपना धन खर्च कर सकते हैं। पारिवारिक लोगों का सहयोग इस हफ्ते आपको लाभ दिला सकता है। संतान की सेहत का ध्यान रखें।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement