Know your weekly horoscope based on your Ascendant from 21 to 27 June-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:31 am
Location
Advertisement

जानिए अपना लग्न राशि पर आधारित साप्ताहिक राशिफल 21 से 27 जून

khaskhabar.com : सोमवार, 21 जून 2021 07:57 AM (IST)
जानिए अपना लग्न राशि पर आधारित साप्ताहिक राशिफल 21 से 27 जून
इस सप्ताह आपका पारिवारिक जीवन, आर्थिक दशा, स्वास्थ्य व कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति कैसी रहेगी, यह जानने के लिए प्रस्तुत है, आपकी लग्नराशि पर आधारित कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल। जानिए, इस सप्ताह आपको क्या-कुछ मिलने वाला है, आपके लिए क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और परेशानियों से बचने के लिए आपको कौन-कौन सी सावधानियां बरतनी चाहिए।

मेष लग्नराशि : इस सप्ताह मेष राशि के जातकों का कामकाज को लेकर आत्मविश्वास अच्छा बना रहेगा। व्यापार से जुड़े जातकों के लिए यह हफ्ता शुभ परिणाम लेकर आ सकता है। नौकरी कर रहे जातकों के लिए यह हफ्ता सामान्य बना रहेगा। अधिकारी वर्ग के साथ वाद विवाद में न पड़ें। हफ्ते के मध्य में सेहत और काम का बोझ आपको परेशान कर सकता है। धन का खर्च भी संभव है। भाई-बहनों से रिश्ते मजबूत होंगे। छोटी दूरी की यात्रा हो सकती है।

वृषभ लग्नराशि : इस सप्ताह वृषभ राशि के जातकों को सेहत से जुड़ी दिक्कतें परेशान कर सकती हैं। इस हफ्ते कामकाज को लेकर भागदौड़ अधिक बने रहने से तनाव हो सकता है। नौकरी-पेशा वर्ग के लिए यह हफ्ता सामान्य फल देने वाला रहेगा। इस हफ्ते पारिवारिक सदस्यों के कारण आपके दाम्पत्य जीवन में कुछ समस्या हो सकती है। आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। संतान से लाभ मिलेगा तथा छात्रों को शुभ फल प्राप्त होंगे।

मिथुन लग्नराशि : इस सप्ताह मिथुन राशि के जातकों को धन संबंधी मामलों में सफलता मिलेगी। इस हफ्ते आपको अपना फंसा हुआ पैसा मिल सकता है। प्रेमप्रसंग के लिहाज से यह हफ्ता आपके पक्ष में रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपके सभी कार्य बिना अवरोध के पूरे होंगे। हफ्ते के मध्य में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है। इस हफ्ते आपका पारिवारिक व वैवाहिक जीवन अच्छा बना रहेगा। हफ्ते के अंत में सेहत का ध्यान रखें। धन खर्च हो सकता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement