Know your weekly horoscope based on your Ascendant from 20 to 26 September-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 1:08 pm
Location
Advertisement

जानिए अपना लग्न राशि पर आधारित साप्ताहिक राशिफल 20 से 26 सितंबर

khaskhabar.com : रविवार, 19 सितम्बर 2021 09:31 AM (IST)
जानिए अपना लग्न राशि पर आधारित साप्ताहिक राशिफल 20 से 26 सितंबर
आपका पारिवारिक जीवन, आर्थिक दशा, स्वास्थ्य व कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति इस सप्ताह कैसी रहेगी, यह जानने के लिए प्रस्तुत है, आपकी लग्नराशि पर आधारित कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल। जानिए, इस सप्ताह आपको क्या-कुछ मिलने वाला है, आपके लिए क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और परेशानियों से बचने के लिए आपको कौन-कौन सी सावधानियां बरतनी चाहिए।

मेष लग्नराशि : इस सप्ताह मेष राशि के जातकों को शुरुआत में धन का लाभ मिल सकता है। कामकाज को लेकर स्थिति अच्छी बनी रहेगी। हफ्ते के दूसरे भाग में कामकाज से संबंधित यात्रा का योग बन सकता है। धन खर्च का योग भी रहेगा। इस हफ्ते आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है। माता से लाभ मिलेगा। जीवनसाथी का सहयोग आपको मिलेगा। व्यर्थ के तनाव से बचें। किसी के साथ मनमुटाव न हो, इसका ध्यान रखें।

वृषभ लग्नराशि : इस सप्ताह वृषभ राशि के जातकों को नौकरी से संबंधित अच्छे लाभ मिल सकते हैं। धन लाभ को लेकर इस हफ्ते आपके लिए स्थितियां अच्छी बनी रहेंगी। इस हफ्ते आप मित्रों के साथ आनंददायक समय व्यतीत कर सकते हैं। छात्र वर्ग के लिए यह हफ्ता लाभ देने वाला बना रहेगा। संतान के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे। हफ्ते के अंतिम भाग में यात्रा का योग बन सकता है, साथ ही धन का खर्च भी होगा। नकारात्मक विचारों से दूर रहें।

मिथुन लग्नराशि : इस सप्ताह मिथुन राशि के जातकों को नौकरी के क्षेत्र में अच्छे फल मिलने की संभावना रहेगी। इस राशि से संबंधित जो जातक नौकरी की तलाश में हैं, उनको सफलता मिल सकती है तथा चल रही जॉब में प्रमोशन मिल सकता है। धन लाभ को लेकर इस हफ्ते स्थिति अच्छी बनी रहेगी। इस हफ्ते आपको अपने प्रेम प्रसंग के मामलों में सफलता मिल सकती है। आपके सुखों में वृद्धि के योग रहेंगे। व्यर्थ के खर्च तथा यात्रा से बचें।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement