Know your weekly horoscope based on your Ascendant from 15 to 21 August-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 8:50 pm
Location
Advertisement

जानिए अपना लग्न राशि पर आधारित साप्ताहिक राशिफल 15 से 21 अगस्त

khaskhabar.com : सोमवार, 15 अगस्त 2022 10:34 AM (IST)
जानिए अपना लग्न राशि पर आधारित साप्ताहिक राशिफल 15 से 21 अगस्त
आपकी लग्नराशि पर आधारित कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल में जानिए, आपका पारिवारिक जीवन, आर्थिक दशा, स्वास्थ्य व कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति इस सप्ताह कैसी रहेगी और यह भी जानिए कि इस सप्ताह आपको क्या-कुछ मिलने वाला है, आपके लिए क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और परेशानियों से बचने के लिए आपको कौन-कौन सी सावधानियां बरतनी चाहिए।

मेष : इस राशि के जातकों को इस हफ्ते अपनी एकाग्रता में कमी देखने को मिल सकती है। हफ्ते की शुरुआत में कार्यो को लेकर भाग-दौड़ और मानसिक व्याकुलता बनी रह सकती है। व्यापारिक वर्ग को कुछ अच्छे समाचार मिल सकते हैं। आपका दाम्पत्य जीवन अच्छा बना रहेगा। संतान तथा अपनी सुख-सुविधाओं पर धन का व्यय होगा। स्वास्थ्य संबंधी कोई छोटी-मोटी तकलीफ परेशान कर सकती है।

वृषभ : इस राशि के जातकों को इस हफ्ते कार्यक्षेत्र में मन मुताबिक सफलता मिलने की संभावना रहेगी। अधिकारी तथा सहकर्मियों का सहयोग आपको लाभ देगा। आय के मामले में आपकी स्थिति अच्छी रहेगी और आपकी दैनिक आय में वृद्धि के योग रहेंगे। आप मित्रों तथा संतान के साथ मौज-मस्ती भरा दिन व्यतीत कर सकते हैं। छात्र वर्ग को भी इस हफ्ते कार्यो में सफलता मिलेगी।

मिथुन : इस राशि के जातकों को इस हफ्ते कार्यक्षेत्र से अच्छे लाभ प्राप्त हो सकते हैं। अधिकारी वर्ग से आपको लाभ मिल सकता है। प्रेमप्रसंग को लेकर अगर कोई दिक्कत बनी हुई थी तो वह इस हफ्ते दूर होगी। आपका पारिवारिक तथा वैवाहिक जीवन भी अच्छा बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपके लिए पद में वृद्धि की स्थिति बन सकती है। साझेदारी के कार्य में कुछ समस्या होगी, पर कार्य संपन्न होंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement