Know your weekly horoscope based on your Ascendant from 12 to 18 July-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:34 pm
Location
Advertisement

जानिए अपना लग्न राशि पर आधारित साप्ताहिक राशिफल 12 से 18 जुलाई

khaskhabar.com : सोमवार, 12 जुलाई 2021 09:22 AM (IST)
जानिए अपना लग्न राशि पर आधारित साप्ताहिक राशिफल 12 से 18 जुलाई
इस सप्ताह आपका पारिवारिक जीवन, आर्थिक दशा, स्वास्थ्य व कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति कैसी रहेगी, यह जानने के लिए प्रस्तुत है, आपकी लग्नराशि पर आधारित कलाशांति ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल। जानिए, इस सप्ताह आपको क्या-कुछ मिलने वाला है, आपके लिए क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और परेशानियों से बचने के लिए आपको कौन-कौन सी सावधानियां बरतनी चाहिए।

मेष लग्नराशि : इस सप्ताह मेष राशि के जातकों को आय से संबंधित लाभ मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति अच्छी बनी रहेगी और आपका आत्मविश्वास भी आपको कार्यो में सफलता दिलाएगा। छात्र वर्ग के लिए यह हफ्ता अच्छा बना रहेगा। संतान को लेकर इस हफ्ते आपको शुभ समाचार मिल सकते हैं। पारिवारिक जीवन अच्छा बना रहेगा। विरोधी पक्ष से सावधान रहें और खर्च पर नियंत्रण रखें। धन का कोई पुराना लेनदेन खत्म हो सकता है।

वृषभ लग्नराशि : इस सप्ताह वृषभ राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रह सकती है। नौकरी पेशा वर्ग के लिए हफ्ता सामान्य बना रहेगा और व्यापार से जुड़े लोगो के लिए यह हफ्ता भागदौड़ वाला बना रह सकता है। कार्यस्थल पर वाद-विवाद से अपने आपको दूर रखें। इस हफ्ते आपकी आय में वृद्धि के योग रहेंगे। पारिवारिक लोगों के साथ इस हफ्ते आपका तालमेल अच्छा रहेगा। छात्र वर्ग को सफलता के योग रहेंगे। जीवनसाथी के साथ तर्क-वितर्क से बचें।

मिथुन लग्नराशि :
इस सप्ताह मिथुन राशि के जातकों को विशेष लाभ मिल सकते हैं। इस हफ्ते आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि के योग रहेंगे। कार्यक्षेत्र में इस हफ्ते आपको कुछ अच्छे लाभ मिल सकते हैं। आपका पराक्रम कार्यो में आपकी मदद करेगा। हफ्ते के मध्य में कामकाज को लेकर भाग-दौड़ रहेगी तथा कुछ तनाव भी बने रह सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग आपको मिलेगा। इस हफ्ते धन का आवागमन अच्छा बना रहने से आप प्रसन्न रहेंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement