Know a weekly horoscope based on your marriage amount from 27th September 3 October Slide 3-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:16 pm
Location
Advertisement

जानिए अपना लग्न राशि पर आधारित साप्ताहिक राशिफल 27 सितंबर से 3 अक्टूबर

khaskhabar.com : रविवार, 26 सितम्बर 2021 4:05 PM (IST)
जानिए अपना लग्न राशि पर आधारित साप्ताहिक राशिफल 27 सितंबर से 3 अक्टूबर
तुला लग्नराशि : इस सप्ताह तुला राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र से संबंधित अच्छे लाभ प्राप्त हो सकते हैं। नौकरी वर्ग के जातकों के लिए यह हफ्ता लाभ देने वाला बना रहेगा। कामकाज को लेकर सहकर्मियों के तालमेल न बिगड़े इसका ध्यान रखें। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें, उनके लिए किसी यात्रा का योग बन सकता है। हफ्ते का अंतिम भाग आपको धन का लाभ दे सकता है। छात्र वर्ग के लिए हफ्ता सकारात्मक फल देने वाला रहेगा।

वृश्चिक लग्नराशि : इस सप्तहा वृश्चिक राशि के जातकों को शुरुआत में व्यापारिक तथा वैवाहिक जीवन में कुछ समस्या हो सकती है। सेहत को लेकर भी इस हफ्ते आप कुछ परेशान हो सकते हैं। हफ्ते के मध्य भाग में आपको कामकाज को लेकर भागदौड़ बनी रह सकती है, लेकिन भाग्य का सहयोग आपको सफलता दिलाएगा। भाई तथा मित्र से आपको कोई लाभ मिल सकता है। हफ्ते का अंतिम भाग नौकरी में आपको तरक्की दे सकता है।

धनु लग्नराशि : यह सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए सेहत संबंधी समस्याएं दे सकता है। इस हफ्ते दैनिक जीवन में आप पर काम का बोझ अधिक बना रह सकता है। जीवनसाथी को लाभ मिल सकता है तथा उनका सहयोग आपके लिए मददगार बना रहेगा। पारिवारिक मामलों में इस हफ्ते आप अपनी वाणी पर संयम बनाए रखें। इस हफ्ते पूजापाठ के कार्यो में आपकी भागीदारी अधिक बनी रह सकती है।


ये भी पढ़ें - पर्स में पैसा नहीं टिकता तो करें ये सरल उपाय

3/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement